हनीमून पर पूनम पांडे ने पति पर लगाया मारपीट का आरोप, गोवा में हुए गिरफ्तार

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे को लेकर एक बड़ी खबर आई है। आप जानते ही होंगे वह एक सोशल मीडिया सेंशेसन हैं और हर दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो से सभी का दिल जीत लेती हैं। बीते दिनों ही पूनम ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। वहीँ उसके बाद वह हनीमून पर निकल गईं। अब इसी बीच एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगा दिया है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अपने पति सैम पर मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया है। वहीँ अब सैम को गोवा में गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

जी दरअसल अगर इस केस से जुड़े सूत्रों की मानें तो यह मामला बीते सोमवार रात का है। इस मामले में दर्ज करवाई गई श‍िकायत के अनुसार दक्ष‍िण गोवा के एक गांव में पूनम पांडे किसी फिल्‍म की शूटिंग कर रही थीं। वहीं अब कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्‍हाण का कहना है कि पूनम ने अपनी श‍िकायत में कहा है कि सोमवार रात उनके पति ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और उनके साथ मारपीट भी की। इसी के साथ उनके पति सैम ने उन्हें धमकी भी दी है।

सामने आई एक रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि जल्द ही सैम का अब मेडिकल टेस्‍ट किया जाएगा, और उसी के बाद सैम की कोर्ट में पेशी होगी। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कपल ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर अपने शादी के बारे में सभी को बताया था। शादी के बाद पूनम और सैम को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था क्योंकि दोनों हनीमून के लिए गोवा जा रहे थे। उस दौरान दोनों का लुक काफी बेहतरीन रहा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com