हत्या के सात महीनों बाद अब रिलीज होगा क्रिस्टीना का एल्बम

सिंगर क्रिस्टीना ग्रिमी के मर्डर के 8 महीने बाद उनका नया एल्बम 17 तारीख को रिलीज होगा. क्रिस्टीना की ऑरलैंडो में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

हत्या के सात महीनों बाद अब रिलीज होगा क्रिस्टीना का एल्बम

टेलर स्विफ्ट ने सुपर बाउल में बाँधा समां

क्रिस्टीना का सपना था कि वह किसी बड़े लेबल के लिए अपनी आवाज दें और उनका यह सपना उनकी मौत के बाद पूरा हो रहा है. रिपब्लिक रिकॉर्ड क्रिस्टीना का नया एल्बम इनविजिबल रिलीज़ करने जा रहा है. क्रिस्टीना के फैंस इस बात को लेकर जरूर नाराज होंगे कि पहले यह एल्बम वैलेंटाइंस डे के दिन रिलीज होने वाला था लेकिन अच्छी खबर यह है कि इस एल्बम को अब रिपब्लिक रिकॉर्ड का साथ मिल गया है.

क्रिस्टीना ने अपनी लाइफ में कभी भी किसी रिकॉर्ड लेबल के लिए पूरा स्टूडियो एल्बम नहीं रिलीज किया था. इस बारे में ट्विटर पूरी जानकारी दी गई जिस में बताया गया कि क्रिस्टीना का सपना अब पूरा होने जा रहा है लेकिन इसकी रिलीज की तारीख बढ़ा दी गई है. हम इस देरी के लिए माफी चाहते हैं और क्रिस्टीना के इस एल्बम को लेकर बहुत रोमांचित हैं. 2014 में द वॉयस में तीसरे स्थान पर रहने वाली क्रिस्टिना ने इस सिंगिंग कंपटीशन में आने के बाद आइसलैंड रिकार्ड्स के साथ एक करार किया था लेकिन उनके साथ दो चार गाने गाने के बाद करार 2015 में खत्म कर दिया गया. इसके बाद उन्होंने अपने दम पर कुछ म्यूजिक रिलीज की. हम जानते हैं कि उनके एल्बम रिलीज होने की खबर सुनकर उनकी फैमिली और फ्रेंड्स क्रिस्टिना की आखिरी इच्छा पूरी होते देख कितने इमोशनल और गर्वित महसूस करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com