सुषमा बड़ा बयान,

स्पेन हमले को लेकर सुषमा का बड़ा बयान, भारतीय दूतावास के साथ लगातार संपर्क में हैं सुषमा स्वराज

स्पेन के बार्सिलोना में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में 13 लोगों की मौत हो गई जबकि 100 से ज्यादा लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बताया कि वो स्पेन स्थित भारतीय दूतावास के साथ लगातार संपर्क में हैं और अभी तक किसी भी भारतीय के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। इसके साथ ही स्पेन में स्थित भारतीय दूतावास ने एक आपातकालीन नंबर जारी किया है, जिसपर कोई भी भारतीय आपात स्थिति में संपर्क कर सकता है।
भारतीय दूतावास के साथ लगातार संपर्क में हैं सुषमा स्वराजसुषमा बड़ा बयान,

किसी भारतीय के हताहत होने की खबर नहीं

गुरुवार को बार्सिलोना में हुए आंतकी हमले पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मैं स्पेन में स्थित भारतीय दूतावास के साथ लगातार संपर्क में हूं। अब तक, किसी भी भारतीय के हताहत होने की कोई रिपोर्ट नहीं है।’भारतीय दूतावास ने जारी किया आपातकालीन नंबर 

अभी-अभी: हुआ बड़ा आतंकी हमला, चारो तरफ बिछी लाशे, मचा हड़कंप

इसके साथ ही सुषमा स्वराज ने बार्सिलोना हमले को लेकर भारतीय दूतावास के द्वारा जारी आपातकालीन नंबर को रिट्वीट भी किया। ट्वीट में लिखा है कि स्पेन में रहने वाले भारतीय नागरिक आपात स्थिति में +34-608769335 फोन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।पुलिस के मुताबिक बार्सिलोना हमले में शामिल 5 संदिग्धों को मार गिराया गया है। पुलिस ने बताया कि ये संदिग्ध अपने साथ बम बेल्ट लेकर चल रहे थे।स्पेन के बार्सिलोना में हुए आतंकी हमले में 13 लोगों की मौत हो गई जबकि 100 से ज्यादा लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। बता दें कि आतंकियों ने गुरुवार को बार्सिलोना की सबसे व्यस्त सड़क पर राहगीरों और सैलानियों को अपना निशाना बनाया और भीड़ भाड़ वाले सिटी सेंटर में वैन घुसाकर लोगों को कुचल डाला।आतंकी संगठन आईएसआईएस ने इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है। चश्मदीदों के मुताबिक हमले के बाद वहां की स्थिति काफी भयावह थी। सड़कों पर सिर्फ लाशें ही लाशें बिखरी हुई थीं और वहां मौजूद लोग डर से चीख रहे थे।24 घंटे के भीतर स्पेन में हुए दूसरे आतंकी हमले में 6 नागरिक और 1 पुलिसकर्मी समेत कुल 7 लोगों के घायल होने की खबर है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com