स्टाइलिश डिजाइन के साथ Vivo TWS Neo ईयरबड्स हुआ लॉन्च, जबरदस्त बैटरी बैकअप

Vivo का पहला ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भारत में दस्तक दे चुका है। कंपनी ने अपने Vivo X50 सीरीज के साथ ही अपने इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Vivo TWS Neo को लॉन्च किया है। इस ईयरबड्स को बड़े 14.2mm ऑडियो ड्राइवर्स के साथ लॉन्च किया है। इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स का लुक काफी हद तक Apple Air Pods से रिसेंबल करता है। यह वायरलेस ईयरबड्स Bluetooth V5.2 के साथ आता है। इस वायरलेस ईयरबड्स को पिछले महीने कंपनी ने घरेलू बाजार में लॉन्च किया था। Vivo TWS Neo की खास बात ये है कि इसका लुक और डिजाइन काफी आकर्षक है।

Vivo TWS Neo को भारत में 5,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसकी सीधा मुकाबला OPPO Enco TWS से होगा। इसे दो कलर ऑप्शन्स मूनलाइट व्हाइट और स्टैरी ब्लू में लॉन्च किया गया है। यह ईयरबड्स स्लीक डिजाइन के साथ-साथ बड़े ऑडियो ड्राइवर के साथ आता है। इसके अलावा ये क्वालकॉम aptX ब्लूटूथ कोडे और कंपनी के इन हाउस DeepX स्टीरियो सिस्टम को भी सपोर्ट करता है। इसके ईयरबड्स में 5.5 घंटे का बैटरी बैक-अप मिलता है। वहीं, इसके चार्जिंग केस में 22 घंटे का बैटरी बैक-अप मिलता है।

Vivo TWS Neo में चार्जिंग के लिए USB Type C फीचर दिया गया है। इसके अलावा इसमे एक और खास बात यह है कि इसमें Find My TWS Neo डिवाइस लोकेटर फीचर भी दिया गया है। इस फीचर की मदद से आप अपने स्मार्टफोन के जरिए अपने ईयरबड्स को लोकेट कर सकेंगे।

यह ईयरबड्स मोबाइल गेमिंग खेलने वालों के लिए बेहतर एक्सपीरियंस देगा। इसमें लो लैटेंसी फीचर्स भी दिए गए हैं, जो गेमिंग के दौरान यूजर्स को बेहतर साउंड क्वालिटी प्रोवाइड करेगा। पिछले कुछ सालों में भारतीय बाजार में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की डिमांड काफी बढ़ गई है। जिसे देखते हुए सभी कंपनियों ने अपने ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में लॉन्च किया है। अगले सप्ताह OnePlus Buds भी लॉन्च किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com