सोशल मीडिया पर सबसे हॉट इस लड़की के लाखों लोग है दीवाने, जाने कौन है ये हसीना

100 मे से 95 से ज्यादा लोग आज सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है। पूरे दिन भर कोई न कोई एक्टिविटी यहाँ होती रहती है। हर पल कोई न कोई इससे जुड़ता है तो कभी यही सोश्ल प्लैटफ़ार्म किसी को दुनियाभर मे फ़ेमस भी कर देता है। अब तो आए दिन कोई ना कोई अपने किसी ना किसी हूनर या फिर खूबसूरती के दम पर इन सोशल साइट की मदद से फेमस हो ही जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ दिल्ली की इस लड़की के साथ हुआ जो रातोरात स्टार बन चुकी है। इस लड़की का नाम भारतीय सिनेमा की बड़ी हीरोइनों में शुमार किया जाने लगा है।

जानकारी के लिए बतादें कि दिल्ली की रहने वाली इस मॉडल का नाम केतिका शर्मा है। अब आप सोच रहे होंगे केतिका शर्मा ने ऐसा क्या किया जिससे वो रातोरात स्टार बन गई। असल में केतिका शर्मा का एक हॉट डबस्मैश वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। जो कुछ ही दिनो मे पूरी दुनियां में वायरल हो गया, आपको जानकार हैरानी होगी की उनके विडियो को कुछ घंटों मे फेसबुक पर चार हजार लोगों ने लाइक किया है। आपको बता दे की केतिका ने कई मॉडलिंग एजेंसियों के लिए काम भी किया है।

फिलहाल वो एक्टिंग और सिंगिंग के क्षेत्र में अपना करियर बना रही है, सिंगर और एक्टर केतिका शर्मा जो आये दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में बेहद्द ही बोल्ड और हॉट फोटोज़ शेयर करती रहती हैं अब सोशल मीडिया में काफ़ी पॉपुलर हो चुकी हैं। यू ट्यूब में भी केतिका अपने वीडियोस और सांग्स अपलोड करती रहती हैं। गौर करने वाली बात तो यह है कि इस खूबसूरत हसीना केतिका शर्मा को इंस्टाग्राम पर 9 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com