सोनू निगम के खिलाफ किया फतवा ज़ारी, गंजा करने वाले को मिलेंगे लाखों रुपये

पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के ‘अज़ान’ को लेकर दिए गए बयान से नाराज़ होकर उनके खिलाफ फतवा जारी कर दिया है. फतवे के मुताबिक जो भी सोनू को गंजा करेगा और पुराने जूतों की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा.

अभी अभी: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का लड़की के साथ सेक्स विडियो वायरल, पूरे देश में मचा हड़कंप

सोनू निगम के खिलाफ किया फतवा ज़ारी, गंजा करने वाले को मिलेंगे लाखों रुपयेकादिरी ने कहा कि सोनू निगम ने धर्मनिरपेक्ष भारतीय संविधान का अपमान किया है और इसके लिए उन्हें देश के बाहर निकाल देना चाहिए. कादिरी ने सोनू को राष्ट्रद्रोही बताया है और कहा है कि उनके बयान ने धर्मों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है.

सोनू ने भी दी थी प्रतिक्रिया

इससे पहले सोनू निगम ने भी अपने अज़ान वाले ट्वीट पर हो रही आलोचना पर प्रतिक्रिया देते हुए साफ़ कर दिया था कि वो अब भी अपने बयान पर कायम हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि ये बयान धार्मिक भावनाओं से जुड़ा नहीं है और ये सच है कि मंदिरों और मस्जिदों में लाउडस्पीकर का प्रयोग नहीं होना चाहिए.

कश्मीर में अब पत्थरबाजों के लिए चलेगी प्लास्टिक बुलेट

ये है मामला

दरअसल, सोनू निगम ने 17 अप्रैल को ट्वीट कर कहा कि मैं मुस्लिम नहीं हूं लेकिन फिर भी मुझे रोज सुबह 5 बजे अजान के शोर से उठाना पड़ता है. उन्होंने गुरुद्वारों और मंदिरों में भी लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने यह भी कहा था कि वो मुस्लिम नहीं हैं, फिर भी उनको अजान सुनकर उठना पड़ता है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com