सोनाक्षी बोलीं – कलंक की असफलता बैड लक, लेकिन मैं स्ट्रेस नहीं लेती 

कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हुई थी. फिल्म के कंटेंट और स्टार कास्ट को देखकर लगा था कि फिल्म साल की सबसे बड़ी सफल फिल्मों में से एक होगी. लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जो हाल देखने को मिल रहा है उसे देखकर ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म साल की सबसे बड़ी फ्लॉप बनने वाली है.

मल्टी स्टारर फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हुई थी. फिल्म के कंटेंट और स्टार कास्ट को देखकर लगा था कि फिल्म साल की सबसे बड़ी सफल फिल्मों में से एक होगी. लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जो हाल देखने को मिल रहा है उसे देखकर ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म साल की सबसे बड़ी फ्लॉप बनने वाली है.

इस फिल्म की असफलता को अब फिल्म में काम करने वाले स्टार्स ने भी मान ल‍िया है. सबसे पहले आल‍िया ने इस बारे में कमेंट करते हुए कहा था कि जनता का जो फैसला है मंजूर है, अब सोनाक्षी स‍िन्हा का बयान सामने आ गया है.

कलंक फिल्म में सोनाक्षी स‍िन्हा और आल‍िया भट्ट ने लीड रोल न‍िभाया है. फिल्म को बॉक्स ऑफ‍िस पर अच्छा र‍िस्पॉन्स नहीं मिलने पर सोनाक्षी ने कहा, हर फिल्म मेरे ल‍िए बहुत मायने रखती है. मैं हर फिल्म के लिए उम्मीद करती, प्रार्थना करती हूं कि र‍िजल्ट अच्छा हो. ये बैड लक है कि कई फिल्मों ने खास प्रदर्शन नहीं किया.

लेकिन मैंने उम्मीद नहीं खोई है. मैं हमेशा अपना बेस्ट देने की कोश‍िश करती रहूंगी. सोनाक्षी ने कहा, बॉक्स ऑफ‍िस मेरे कंट्रोल में नहीं है. मेरे कंट्रोल में बस परफॉर्म करना है. इसल‍िए बॉक्स ऑफ‍िस पर फिल्म के बुरा प्रदर्शन पर मैं ज्यादा स्ट्रेस नहीं लेती हूं.

फिल्म के बुरे बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन पर आल‍िया ने एक इवेंट में कहा,”जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत है. मैं अपनी फिल्म का विश्लेषण नहीं कर सकती, क्योंकि इसके लिए जनता है. अगर जनता को फिल्म पसंद नहीं आई तो यह जाहिर सी बात है कि फिल्म अच्छी नहीं होगी.

इस बात को हमें स्वीकार कर आगे बढ़ना चाहिए और अगली बार बेहतर प्रदर्शन कर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करनी चाहिए.” आलिया भट्ट ने कलंक में रूप का किरदार निभाया है.

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कलंक ने 5वें दिन यानि रविवार को महज 11.63 करोड़ रुपये कमाए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े साझा किए हैं. बुधवार को कलंक ने 21.60 करोड़, गुरुवार को 11.45 करोड़, शुक्रवार को 11.60 करोड़, शनिवार को 9.75 करोड़ और रविवार को सिर्फ 11.63 करोड़ कमाए.

अब तक भारतीय बाजार में फिल्म की कुल कमाई 66.03 करोड़ हो चुकी है. मूवी पांच दिन के लंबे वीकेंड का भी फायदा नहीं उठा पाई. छुट्टियों वाले लंबे वीकेंड में कलंक के भारतीय बाजार में 100 करोड़ कमाने की उम्मीद थी, लेकिन फिल्म अब तक आधे से कुछ ज्यादा ही कमा पाई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com