‘सोनचिरिया’ के ट्रेलर ने बढ़ाई दर्शकों की बेचैनी,नए अंदाज़ में दिखे कलाकार

अभिषेक चौबे निर्देशित सोनचिरिया के फ़र्स्ट लुक के सामने आते ही फ़ैन्स में फ़िल्म को लेकर गज़ब का उत्साह है और फ़िल्म को देखने की उनकी बेकरारी बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में फ़िल्म के मेकर्स ने फ़िल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ किया, जिसने फ़ैन्स की बेताबी को और बढ़ा दिया है.

ट्रेलर में दिखे सभी कैरेक्टर,एक्शन से है पैक्ड

इस नए ट्रेलर में हमें फ़िल्म के पांच प्रमुख किरदारों – सुशांत सिंह राजपूत (लखना), मनोज बाजपेयी (मान सिंह), भूमि पेडणेकर (इंदुमति), रणवीर शौरी (वकील सिंह) और आशुतोष राणा (गुज्जर) की ज़िंदगी की झलक देखने को मिलती है. 

इस ट्रेलर में बहुत सारा एक्शन और ड्रामा तो है, लेकिन फ़िल्म में डायलॉग्स की भी भरमार है. सोनचिरिया में डार्क और सिचुएशनल ह्यूमर का इस्तेमाल किया गया है जो फ़िल्म को और रोचक बनाता है. ये फ़िल्म डियागो चेन्ड, गैंग ऑफ़ वासेपुर और‌ मैचेट जैसी फ़िल्मों की याद दिलाएगी जिसमें डार्क ह्यूमर का बख़ूबी इस्तेमाल किया गया था.

भूमि का दिखेगा अलग ही अंदाज़

फ़िल्म‌ में सुशांत सिंह राजपूत और मनोज बाजपेयी का अंदाज़ आपका दिल जीत लेगा और भूमि पेडणेकर ने भी किरदार के हिसाब से ख़ुद को बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

नए कलेवर का है ट्रेलर

ट्रेलर को जिस तरह से बनाया गया है, वो अपने आप में बेहद अनूठा है. ऐसे में अब बॉलीवुड अब सही मायने में एक हॉलीवुड किस्म की फ़िल्म बनाने का दावा कर सकता है. एक दर्शक ने ट्रेलर को देखने के बाद कहा कि ये ट्रेलर अब तक का सबसे कूलेस्ट ट्रेलर है. उन्होंने कहा, “#HollywoodWesterns, हम किसी से कम नहीं हैं. सोनचिरिया का नया #RebelTrailer सबसे कूलेस्ट ट्रेलर्स में से एक है. गोलियां ! गालियां!! और बहुत सारी बैडेसरी!!! 
#TheRebelsOfSonchiriya का आगाज़ हो चुका है जो हंगामा बरपाने के लिए तैयार है!”

ऐसे फ़ैन्स की भी कमी नहीं है जिन्हें लगता है ट्रेलर से बॉलीवुड का न सिर्फ़ अलग पहलू उभर कर आया है, बल्कि इनसे बॉलीवुड का अब तक का सबसे अलग अंदाज़ भी पेश किया है. इसमें लिखा है, “सोनचिरिया ने #TheRebelsOfSochiriya के ट्रेलर के साथ बॉलीवुड के कूलनेस कोशंन्ट को बढ़ा दिया है.

कुछ ट्विटर यूज़र्स ने ये भी लिखा –

“ये बागियों की कहानियों है जो धूल और खून से लिखी गयी है” और “यहां हर बात पे जवाब सिर्फ़ राइफ़ल से दिया जाता है!” तो बिना सवाल किए देखिए ट्रेलर !

सोनचिरया का निर्देशन करनेवाले अभिषेक चौबे इससे पहले इश्क़िया और उड़ता पंजाब जैसी बेहद चर्चित फ़िल्में बना चुके हैं. 1 मार्च को रिलीज़ होनेवाली इस फ़िल्म का निर्माण आरएसवीपी फ़िल्म के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला ने किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com