सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का आज जन्मदिन करीना ने कहा ”हैपी बर्थडे हैंडसम

बॉलीवुड में एंट्री मारने के पहले ही सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. इब्राहिम यूं तो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं मगर वे बहन सारा संग और अपनी फैमिली संग नजर आते रहते हैं. पिता सैफ अली खान सा दिखने की वजह से वे अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं. इब्राहिम अपनी टीन एज को पीछे छोड़ चुके हैं और अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. एक्टर को करीना कपूर खान ने भी इस खास मौके पर विश किया है.

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इब्राहिम की एक फोटो शेयर की है. इब्राहिम इस दौरान फॉर्मल आउटफिट में नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ करीना ने गुड लुकिंग Gif डाला है और लिखा है- ”हैपी बर्थडे हैंडसम.” करीना कपूर खान के साथ फैमिली फोटोज में भी इब्राहिम अली खान नजर आ चुके हैं और अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं. यही नहीं सारा अली खान के साथ भी करीना की बॉन्डिंग बेहद खास है. सारा कई सारे इंटरव्यूज में करीना की तारीफ कर चुकी हैं. नन्हें तैमूर संग भी बड़े भाई इब्राहिम नजर आते रहते हैं.

इब्राहिम को बहन सारा अली खान ने भी खास अंदाज में विश किया है. इस खास मौके पर सारा अली खान ने भी सैफ संग कुछ खास फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं. इब्राहिम और सारा की क्यूट बॉन्डिंग किसी से भी छिपी नहीं है. दोनों एक दूसरे के बहुत क्लोज हैं. सारा अपने छोटे भाई संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करती हैं.

सारा ने तो फिल्मों में हाथ आजमाना शुरू कर दिया है और वे चंद सालों में ही लोगों के दिलों में उतर गई हैं. अब लोग इब्राहिम के करियर प्लान्स को लेकर ज्यादा उत्सुक नजर आते हैं. अपने पिता जैसा दिखने की वजह से लोग उन्हें फिल्मों में एक्टिंग करते हुए ही देखना चाहते हैं. लोगों को इब्राहिम में यंग सैफ अली खान नजर आने लगा है. मगर ये तो इब्राहिम ही जानते हैं कि उन्हें करियर में क्या करना है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com