सैक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस ने लगाए, ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के निर्देशक पर यौन शोषण के आरोप लगाये

सैक्रेड गेम्स में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस एलनाज़ नौरोजी (Elnaaz Norouzi) ने नमस्ते इंग्लैंड के निर्देशक विपुल शाह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि विपुल उन्हें हमेशा अनुचित ढंग से छूने की कोशिश करता था. कई बार विपुल ने मुझे किस करने की भी कोशिश की है.

पिंकविला के मुताबिक, एलनाज़ ने बताया कि नमस्ते इंग्लैंड के लिए भी मुझे अप्रोच किया जा रहा था. मैं नमस्ते इंग्लैंड के प्री- प्रोडक्शन के दौरान विपुल से मिली थीं.  मेरे मैनेजर ने बताया था कि मुझे फिल्म में सेंकड लीड लिया जाएगा. ये रोल पहले जैकलिन फर्नांडीज को ऑफर किया गया था. जब मैं विपुल से मिली तो उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मुझे इस फिल्म में कास्ट किया गया तो मुझे लुक टेस्ट देना पड़ेगा और कुछ पेपर साइन करने पड़ेंगे. उस वक्त तक मैंने ऑडिशन भी नहीं दिया था.

एलनाज ने सुनाई आपबीती

एलनाज़ ने आगे बताया, ‘कुछ दिनों बाद वर्सोवा बीच पर मेरा ऑडिशन लिया गया. विपुल ने मुझसे कहा कि जो वो फिल्म के लिए चाहता है ये उसके लिए काफी नहीं है तो मुझे विपुल से उसके ऑफिस में दोबारा मिलना होगा. साथ ही विपुल ने कहा कि हम जल्द ही पेपर साइन करेंगे. इसके बाद जब मैं जा रही थी तो विपुल मरे पास आया और वो मेरे बहुत करीब था.’

एलनाज ने कहा- जब उसने मेरा दोबारा ऑडिशन लिया तो उसने मुझे ऐसा फील कराया जैसे कि मैं सबसे बुरी एक्ट्रेस हूं. इसके बाद मुझे लगा  कि वो मुझे किसी दूसरे मकसद से ऑफिस बुलाता था. बाद में जब हम दोबारा मिले तो उसने मुझे किस करने की कोशिश की.  जब उसने ऐसा किया तो मैंने उसे धक्का मारा लेकिन उसने मुझसे माफी नहीं मांगी. 

तीन महीनों तक किया गया टार्चर

मैंने विपुल से शूट के लिए कहा तो वो मुझे टालने लगा. वो चाहता था कि मैं अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा से घुलमिल जाऊं. इसके बाद मैंने एक और ऑडिशन दिया. और इस मुलाकात के दौरान उसने मुझे टच करने की कोशिश की. इसके बाद मैंने दूसरे किसी प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते देश छोड़ दिया. जब मैं वापस लौटी तो विपुल ने मेरा फिर से ऑडिशन लेने के लिए पटियाला बुलाया और उसने फिर से मुझे गलत तरीके से टच करने की कोशिश की. उसने अंत तक मुझे साइन नहीं किया. मुझे तीन महीनों तक टार्चर किया गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com