सेक्स के दौरान महिलाओं के इन अंग को कभी नहीं छुएं

सेक्स के दौरान महिलाओं के इन अंग को कभी नहीं छुएं

एक अच्छा सेक्स सेशन वही माना जाता है, जिसमें कपल्स अपने पार्टनर की जरूरतों का पूरा ख्याल रखते हैं और नई-नई चीजें भी एक्सप्लोर करते हैं. कई लोग होते हैं जो सेक्स में नए नए एक्सपेरिमेंट भी करना चाहते हैं जिससे सेक्स मज़ेदार बनता है. लेकिन इसके लिए सही जानकारी होना भी बेहद जरूरी है. सेक्स के दौरान एक कामुक भरा टच आपकी और आपके पार्टनर की एक्साइटमेंट को अलग ही स्तर पर पहुंचा देता है, लेकिन फीमेल पार्टनर को सेक्स के दौरान किन जगहों पर टच करना चाहिए और कहाँ पर नहीं, ये जानना भी बहुत जरुरी है. सेक्स के दौरान महिलाओं के इन अंग को कभी नहीं छुएं

* क्लाइटॉरिस
क्लाइटॉरिस बेहद सेंसिटिव ज़ोन होता है. साथ ही यहां कई नर्व्स आकर खत्म होती हैं. अगर क्लाइटॉरिस के सिर को जोर से उत्तेजित किया जाए तो इससे आपके पार्टनर को काफी दर्द हो सकता है. इसलिए धीरे-धीरे सर्कल्स की फॉर्म में क्लाइटॉरिस को रब करें. 

* पैर 
अगर आपकी पार्टनर ने सॉक्स पहनी हुई हैं तो उसके पैरों को टच न करें. सॉक्स पहनने से ऑर्गेज्स के चांस अधिक बढ़ जाते हैं. हालांकि यह लॉजिक सिर्फ पुरुषों पर ही काम करता है. दूसरी वजह यह है कि सेक्स के दौरान क्लाईमैक्स के लिए महिला पार्टनर का पूरी तरह से रिलैक्स होना काफी जरूरी है. पैर ठंडे रहेंगे तो उसका ध्यान भटक सकता है.

* एनस 
अगर आप फिर अपने फीमेल पार्टनर की बॉडी के इस पार्ट को टच करने की कोशिश करते हैं तो ध्यान रहे कि आप ल्यूब का इस्तेमाल करें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com