सेक्स के दौरान पार्टनर का जोश उत्तेजना बढ़ा देंगी ये बातें, जरूर जानें…

जब बात लवमेकिंग यानी सेक्स की आती है तो इसमें मेन ऐक्ट के अलावा फोरप्ले पर भी ध्यान देना चाहिए तभी दोनों पार्टनर को ऑर्गैज्म भी महसूस होता है और यह एक्सपीरियंस दोनों के लिए संतोषजनक साबित होता है।

क्या आपने कभी सोचा है कि एक नॉर्मल सेक्स लाइफ क्या होती है? लोगों की सेक्शुअल लाइफ पर किए गए ज्यादातर सर्वे गलत और अविश्वनीय होते हैं क्योंकि इसमें शामिल प्रतिभागी या तो पूरा सच नहीं बताते या फिर अपनी बातों को बढ़ा चढ़ाकर बताते हैं। इन सबके बीच एक कंपनी ने 41 देशों के 3 लाख 17 हजार प्रतिभागियों को मिलाकर एक ग्लोबल सेक्स सर्वे किया जिसके नतीजे चौंकाने वाले थे।

सप्ताह में 1-3 बार सेक्स करते हैं 40% लोग
इस सर्वे में प्रतिभागियों से पूछा गया कि आखिर वे कितनी बार सेक्स करते हैं? इस सवाल के जवाब में करीब 6.5 प्रतिशत लोगों ने कहा हफ्ते में 4 बार से ज्यादा तो वहीं 40 फीसदी लोगों का जवाब था एक सप्ताह में 1 से 3 बार तक, 28 प्रतिशत ने कहा एक या दो बार, 8 प्रतिशत ने कहा साल में एक बार और 18 प्रतिशत ने कहा पिछले एक साल में एक बार भी नहीं। वहीं 70 साल से ऊपर के लोगों पर किए गए एक दूसरे सर्वे में पता चला कि सर्वे में शामिल करीब 50 प्रतिशत से ज्यादा बुजुर्ग महीने में 2 बार से ज्यादा सेक्स करते हैं।

प्यार तो हर कोई करता है। लेकिन प्यार जताना हर किसी को नहीं आता, क्योंकि जिससे आप प्यार करते हैं उससे इस प्यार का इजहार करना भी एक कला है। बेडरूम रिलेशनशिप में ये 5 बातें आपकी मदद कर सकती हैं…

आपका टच
आपके टच से आपका प्यार महसूस होना चाहिए। छूकर किसी तक अपने मन की बात पहुंचाना भी एक कला है। थोड़ा-सा गौर करने पर आप टच की भाषा को आराम से समझ सकते हैं।

भीनी खुशबू
बेडरूम रिलेशनशिप में केवल कमरे में ही खूशबू होना काफी नहीं होता। आपकी बॉडी से आ रही स्मेल भी बड़ा रोल प्ले करती है। तो क्लीनिंग के बाद लाइट परफ्यूम जरूर अप्लाई करें।

हल्की रोशनी
परफॉर्मेंस स्टेज पर हो या बेड पर, लाइटिंग का हर जगह अहम रोल होता है। रेड या ऑरेंज कलर की मंद रोशनी आपके मूड को बूस्ट करेगी।

प्यारी बातें
बेडरूम रिलेशनशिप की शुरुआत प्यार जताने के साथ होगी तो आप दोनों एक फ्रेश बॉन्डिंग फील करेंगे।

लाइट म्यूजिक
दिनभर की थकान के बाद लाउड म्यूजिक कम ही सुहाता है। इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक आपको और आपके पार्टरनर को लाइट फील देगा।

ऑर्गैज्म का दिखावा करते हैं 25% पुरुष
अमेरिका में हाल ही में हुई एक स्टडी में इस बात का खुलासा हुआ कि करीब 25 प्रतिशत पुरुष ऐसे हैं जो फेक ऑर्गैज्म करते हैं यानी ऑर्गैज्म महसूस न होने पर भी उसका दिखावा करते हैं। खुद ऑर्गैज्म का दिखावा करने वाले पुरुष ऐसा बिल्कुल नहीं चाहते कि उनकी पार्टनर भी ऑर्गैज्म का दिखावा करे। इन सारी बातों को पढ़ने के बाद अगर मन में सेक्स को लेकर किसी तरह की शंका या दुविधा उत्पन्न हो गई हो तो इन लवमेकिंग स्किल्स को अपनाकर पार्टनर को आकर्षित करें और सेक्स लाइफ को बनाएं बेहतर…
फोरप्ले पर ज्यादा ध्यान दें। जहां तक संभव हो फोरप्ले को मेन सेक्शुअल ऐक्ट से ज्यादा समय दें।
पार्टनर की उत्तेजना बढ़ाने के लिए उनका आलिंगन करें, प्यार से बॉडी के हर एक पार्ट पर हाथ फेरें।
महिलाओं को ऑर्गैज्म तक पहुंचने में मदद मिले इसके लिए अलग-अलग सेक्स पोजिशन्स को ट्राई करें।
सेक्स लाइफ संतोषजनक बनी रहे इसके लिए जरूरी है कि आप नियमित रूप से सेक्स करते रहें।
पार्टनर को सेन्शुअस मसाज दे सकते हैं। इससे भी उनकी उत्तेजना बढ़ेगी और आपके प्रति प्यार भी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com