सेक्स करने के 5 घरेलू उपाय व टिप्स ….

लंबे समय तक सेक्स करने के टिप्स जिन्हें आजमाकर कर मजा आ जायेगा,
सेक्स के दौरान सभी की चाहत होती हैं कि थोड़ा और तो इसीलिए इसी चीज को बरकरार रखनें के लिए हमनें बड़ी मेहनत से ये लेख लिखा हैं। तो आपकों को यह लेख पूरा पढ़ना हैं और आजमाकर भी देखना हैं अगर आपको जरूरत हैं तो वरना..कोई जरूरत नहीं हैं। हाँ एक बात और इन बातों को मजाक मत लेना क्योंकि ऐसा कभी भी किसी के साथ भी हो सकता हैं। इसीलिए हमारी यह पोस्ट पढ़ने के बाद आपके मुँह से वाह जरूर निकलेगा विश्वास नहीं होता तो पढ़ कर देख लो।

1. माँसाहारी लोगों की बजाय शाकाहारी लोग सेक्स का लंबे समय तक आनंद उठा पाते हैं, इसीलिए फल और सब्जियों का सेवन अधिक करना चाहिए।
2. सेक्स करने से पहले केला खाने से सेक्स का आनंद लंबे समय तक उठाया जा सकता हैं।

3. आंवले के रस का नियमित सेवन करने से वीर्य वृद्धि होती हैं, और लंबे समय तक सेक्स करने की काबिलियत भी आती हैं।

4. स्ट्रोबेरी खाकर सेक्स करने से सेक्स टाइम को बढ़ाया जा सकता हैं।

5. धूम्रपान और शराब हमारी सेक्स लाइफ पर बहुत बुरा असर पड़ता हैं, इसीलिए इन बुरी चीजों से दूर ही रहों तो फायदा हैं मेरी तो यही राय हैं।

दोस्तों आज की पोस्ट थोड़ी छोटी जरूर थी लेकिन फायदे बहुत बड़े हैं इसीलिए पोस्ट ध्यान से पढ़ें और अपने दोस्तों को भी शेयर करें अकेला-अकेला ज्ञान कभी भी अच्छा नहीं होता हैं ‘समझे’ हाँ एक बात और अगर आपकों किसी भी प्रकार की पोस्ट जल्द से जल्द चाहिए तो आपकी सिर्फ 1 मिनट लगेगी कमेंट करने में और फिर देखिए कमाल। कमेंट बाक्स नीचे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com