सेक्स करने के दौरान इस वजह से बंद हो जाती है महिलाओं और लड़कियों की आंखें, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

रिलेशनशिप में संबंध बनाना आम बात है। लेकिन पार्टनर के साथ सम्भोग करने के दौरान किस करने वाले कपल की आंखें बंद हो जाती हैं। लेकिन ऐसा क्यों होता है? क्या आपने कभी यह सोचा है की ऐसे समय में आखे क्यों बंद हो जाती है। तो आज हम बताते हैं आपको।मनोवैज्ञानिकों के शोध के मुताबिक जब किस करने वाला अपनी आंखें बंद करता है उसका पूरा ध्यान चुम्बन पर केंद्रित होता है, क्योंकि दिमाग एक साथ कई चीजों पर काम नहीं कर सकता।

रिसर्च में पाया गया कि इंसान का दिमाग चुम्बन के दौरान दूसरा काम को करने में मुश्किल महसूस कर रहा था। सेक्स के दौरान चुम्बन लेने वाले जब चुम्बन के दौरान एक-दूसरे को छूते हैं या आलिंगन करते हैं तो एक खास संवेदनशीलता का अनुभव होता है।इससे आंखें बंद हो जाती हैं। शोधकर्ताओं ने जिन लोगों पर चुम्बन का पर शोध किया उसकी दिमाग की गतिविधि को जानने के लिए हाथ में एक वाइब्रेटिंग यंत्र बांधा था।

अगर सम्भोग करते समय महिलाएं पहले उतारे ये कपड़ा, यकीन मानिये पार्टनर हो जायेगा बहुत ज्यादे उत्त्तेजित, खो देगा अपना कन्ट्रोल

इन लोगों को किस करने के सा‌‌थ ही एक दूसरा काम करने के लिए कहा गया लेकिन देखा गया कि जब वे लिप लॉक किस किया तो उनकी आंखें बंद हो गईं।इतना ही नहीं किस करने वालों ने दिया गया दूसरा काम किस करने के तुरंत बाद किया तो उस काम में ध्यान लगाने में कठनाई महसूस हुई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com