सेक्स करने के दौरान आखिर क्यों महिलाएं निकालती चीखने और चिल्लाने की आनंदित आवाज, जानकर जाओगे चौंक

अक्सर सम्भोग करने के दौरान महिलाओ के मुँह से आवाज आती है। अगर शारारिक संबंध बनाने के दौरान आपकी पार्टनर भी आह या उफ की आवाजें निकालती है तो ये एक साधारण प्रकिया है।इसका मतलब ये नहीं कि आपकी पाटर्नर संतुष्ट हो रही है। हां लेकिन कुछ केस में महिलाएं संतुष्टी के दौरान भी आवाजे निकालती हैं। ज्यादातर महिलाओं से इस बारे में पूंछा गया तो उनका जवाब बिल्कुल सीधा था वे ऐसा अपने पुरुष साथी को संतुष्ट करने के लिए करती है।

जबकि कुछ का कहना था जब उनके साथी जब अधिक स्ट्रोक देते हैं तो वे आवाज निकालती हैं। शारारिक संबंध बनाने के दौरान ज्यादातर महिलाएं आह… आउच या फिर ओ मॉय गॉड की अवाज निकालती हैं ऐसा हम नहीं बल्कि महिलाओं के बीच किए गए सर्वे में पता चला है।

परायी स्त्री वश में करने के लिए बस करें यह साधारण सा उपाय, उसके बाद नाचेगी आपके ऊँगली पर

शारारिक संबंध के दौरान ज्यादातर आवाजें महिलाएं फोरप्ले या फिर मेल एजुकुलेशन के समय निकालती हैं। अगर आकड़ों पर नजर डालें तो 66 प्रतिशत महिलाएं अपने पार्टनर के आर्गज्म को और अधिक बढ़ाने के लिए इस तरह की आवाजें निकालती है।

वहीं दूसरी ओंर 92 प्रतिशत महिलाएं शारारिक संबंध बनाने के दौरान आवाजे निकालकर अपने पार्टनर को $क्स की रफ्तार तेज करने का संकेत देतीं हैं। ऐसा नहीं है कि शारारिक संबंध बनाने के दौरान केवल महिलाएं ही आवाज निकालती हैं पुरुष भी आवाज निकालते हैं लेकिन केवल एजुकुलेशन के समय जो साधारण सी बात है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com