सृष्टि रोड़े एन्जॉय कर रहीं हैं जमकर रोहित संग

आज के समय में टीवी इंडस्ट्री में ब्रेकअप और प्रेग्नेंसी के खूब चर्चे हैं. ऐसे में बीते दिनों टीवी एक्टर मनीष नागदेव ने ओपन लेटर सामने आने के बाद कहा जा रहा था कि सृष्टि रोड़े और रोहित सुचांती अब साथ नहीं हैं. जी हाँ, वहीं अब सृष्टि रोड़े को लेकर ऐसी खबरें आईं कि एक्ट्रेस इन दिनों किसी विजल नाम के शख्स को डेट कर रही हैं. आप सभी को बता दें कि अब इन खबरों के बाद सृष्टि रोड़े और रोहित सुचांती की खास तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों स्टार पार्टी करते नजर आ रहे हैं.

जी हाँ, बिग बॉस से बाहर आने के बाद सृष्टी रोड़े और रोहित सुचांती लगातार चर्चा में हैं और बीते दिनों ही रोहित सुचांती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ना सिर्फ सृष्टि रोड़े नजर आ रही हैं बल्कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सबा-सोमी खान और रोशमी बानिक भी दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं सभी को एक साथ पार्टी करता देख मनीष के फैंस को कितना बुरा लग रहा होगा. वैसे रोहित सुचांती ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- ”कुछ पागल लोग…जिन्हें मैं जानता हूं”. वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं और सृष्टि को गालियां दे रहे हैं.

आप देख सकते हैं किसी ने इसे पसंद किया तो किसी ने इसे नापसंद और पिछले दिनों अपने और सृष्टी के ब्रेकअप पर रोहित ने बताया कि ”जब हम रिलेशनशिप में हैं ही नहीं तो ब्रेकअप का सवाल ही नहीं बनता. ऐसे में ब्रेकअप की खबर पूरी तरह से बेबुनादी है.” वहीं इससे पहले एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें रोहित और सृष्टी पार्टी करते दिखाई दिए थे. बात करें मनीष की तो उन्होंने ओपन लेटर में सृष्टी रोडे़ पर धोखा का आरोप लगाया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com