सुशांत सिंह राजपूत ने की चाहत पूरी, इस एक्ट्रेस के साथ आये नज़र…

बीते दिनो से सिनेजगत में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई हुई है, इन्हें बॉलीवुड का नया लव बर्ड कहा जा रहा है. हालांकि अभी तक दोनो ने अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियल तौर पर कोई घोषणा नहीं की है, एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था कि शुरूआती स्टेज पर किसी भी चीज को लेकर कमेंट करना ठीक नहीं होगा.

अब चीजें बदली हुई लग रही हैं, क्योंकि फैंस को सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की यूरोपियन हॉलीडे की तस्वीरें देखने को नहीं मिल रही हैं. इन दिनों पेरिस में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती समय बीता रहे हैं. जहां से रिया चक्रवर्ती ने एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत की एक अलग फोटो सामने आई है जिसमें वो डिजनीलैंड में एंटर करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती इस साल के शुरूआत में लद्दाख गए थे, उसके बाद अब इनकी तस्वीरें अलग-अलग देखने को मिल रही है लेकिन पैटर्न सेम है. सोशल मीडिया पर इन्होने हिंट ड्रॉप किया कि वो साथ थे, लेकिन इस कारण से. अब हमारे हाथ फोटो लगी है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती फैंस के साथ स्विट्जरलैंड के सर्न में पोज देते हुए नजर आए. सुशांत सिंह राजपूत पिछले काफी समय से सर्न जाना चाहते थे, अब जाकर उनकी ये चाहत पूरी हो गई है. वह फोटो में बहुत खुश नजर आ रहे है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com