सुशांत सिंह राजपूत की याद में रश्मि देसाई हुई भावुक,

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन से अभी भी फैंस और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में हैं. बीते दिनो ही सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज किया है. इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस ही नहीं टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स की आंखें नम हुई. और काफी लोगो ने इसे पसंद भी किया है. अभिनेता के अचानक निधन के बाद हर कोई सुशांत को याद करते हुए उनके बारे में बातें कर रहा है. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए रश्मि देसाई भी भावुक हो गईं. अभिनेत्री जो बॉलीवुड स्टार सुशांत के करीबी दोस्तों में से एक थी. उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री ने एक महान कलाकार खो दिया है. सुशांत सिंह राजपूत का चरित्र हर किसी व्यक्ति को प्रेरित करता है. वही इस बीच इस तरह की घटना ने हर किसी को झंझोड़ कर रख दिया है.

वही रश्मि देसाई ने इस दौरान बात करते हुए कहा, की ‘कभी-कभी रियलिटी एक भ्रम लगती है जिसे दुनिया ने बनाया है. मैं एक समय सुशांत सिंह राजपूत की बहुत करीबी दोस्त थी, लेकिन फिर धीरे-धीरे हम एक दूसरे के ज्यादा टच में नहीं थे. क्योंकि वह बॉलीवुड में अपने काम में काफी व्यस्त हो गए थे और मैं अपने शो में व्यस्त हो गई थी. वो अपने जीवन में बहुत अच्छा कर रहे थे और इसके लिए हम हमेशा उन पर गर्व महसूस करेंगे. वह मेरे लिए बात करने और चर्चा करने का विषय नहीं है क्योंकि मेरे अंदर उनके लिए जिस तरह का प्यार और सम्मान है. मैं इस पर चर्चा नहीं करना चाहती हूं. यह मेरे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है.’ सुशांत की असमय हुई मौत ने सबके मन में एक प्रश्न छोड़ दिया है,की ऐसा कैसे और क्यों हो गया. बता दे, अभी सुशांत के सुसाइड पर जाँच चल रही है. अभी सुशांत के सुसाइड के कारण की किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है.

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए रश्मि देसाई काफी भावुक हो गई थी और उन्होंने कहा कि सुशांत एक अच्छे इंसान थे. इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा, ‘लोग अब उनके बारे में बात कर रहे हैं जब वह चले गए हैं. वह एक बहुत अच्छे व्यक्ति और एक अद्भुत अभिनेता थे. इंडस्ट्री ने एक महान टैलेंटेड एक्टर खो दिया है और जल्द ही लोगों को इसका एहसास होगा. हर एक हीरो मटेरियल नहीं होता है, ना ही गुड-लुकिंग और इंटेलीजेंट होता है, लेकिन वो दोनों थे. पर वक्त ने दगा दे दिया…एक इंसान होने के नाते वो बहुत अच्छे थे, जिसे इस इंडस्ट्री ने खो दिया. वक़्त से पहले ही भगवान ने उन्हें हमसे छिन लिया. बता दे, की सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. उसके बाद से ही उनके फैंस और करीबी दोस्तों में हलचल मच गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com