सुशांत मामले में मुंबई पुलिस जल्दबाजी दिखा रही है संजय राउत कह रहे हैं कि जांच खत्म होने वाली है: अभिनेत्री कंगना रनौत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हर कोई सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. केंद्र सरकार ने तो पहले ही बिहार सरकार की सिफारिश मान ली है, लेकिन ये मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में लंबित है. गुरुवार को ये साफ हो जाएगा कि सुशांत केस में सीबीआई जांच होती है या नहीं. इस सिलसिले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी बड़ा बयान दिया है.

सुशांत मामले में लगातार बड़े दावे और खुलासे कर रहीं कंगना रनौत ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने शिवसेना के सासंद संजय राउत पर भी निशाना साधा है.

ट्वीट कर कंगना की टीम की तरफ से लिखा गया है- इस मामले में मुंबई पुलिस जल्दबाजी दिखा रही है, संजय राउत कह रहे हैं कि मामले की जांच खत्म होने वाली है, सच सामने आना चाहिए. कंगना ने एक छोटे वीडियो के जरिए भी सुशांत मामले में सीबीआई जांच की पैरवी की है.

कंगना ने इससे पहले भी सुशांत मामले में बॉलीवुड के एक तबके पर जमकर निशाना साधा है. सुशांत की मौत में जो नेपोटिज्म पर एंगल लाया गया, उस में कंगना का बड़ा हाथ माना जाता है.

उन्होंने लगातार सुशांत की मौत की वजह नेपोटिज्म और बॉलीवुड की एक गैंग को बताया है. कंगना ने मुंबई पुलिस को अपना बयान दर्ज करवाने में भी दिलचस्पी दिखाई है. लेकिन क्योंकि वे मुंबई नहीं आ पा रही हैं, इसलिए उनका बयान दर्ज नहीं किया गया है.

वहीं सुशांत केस में इस समय ईडी भी तेज गति से जांच पड़ताल कर रहा है. रिया चक्रवर्ती और उनके भाई के अलावा ईडी अब सुशांत के बॉडीगार्ड से भी पूछताछ कर सकती है.

बताया जा रहा है कि हर उस शख्स से पूछताछ की जा सकती है जिसे सुशांत की आर्थिक स्थिति और उनके फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन के बारे में कुछ भी पता था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com