सुरो का जादू बिखेरनी वाली इस गायिका की मौत से शोक में डूबा बॉलीवुड !

सुरो का जादू बिखेरनी वाली इस गायिका की मौत से शोक में डूबा बॉलीवुड !

अगर बॉलीवुड की दुनिया की बात करे तो ऐसा लगता है, कि ये साल बॉलीवुड के लिए दुखो का पहाड़ बन कर आया है. जी हां तभी तो यहाँ हर दूसरे दिन किसी न किसी की मौत की खबर सामने आती ही रहती है. गौरतलब है, कि ये सिलसिला एक्टर विनोद खन्ना से शुरू हुआ और तब से यू ही चल रहा है. वैसे आपको बता दे कि फेमस सिंगर सबिता चौधरी का 72 साल की उम्र में निधन हो चुका है.सुरो का जादू बिखेरनी वाली इस गायिका की मौत से शोक में डूबा बॉलीवुड !

अभी-अभी: भड़कीं मायावती दिया पार्टी से इस्तीफा, कहा मेरी कोई नहीं सुनता…

जी हां अगर खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है, कि सबिता पांच महीने से कैंसर जैसी बीमारी से लड़ रही थी. इसके बाद जनवरी में ये पता चला कि उन्हें फेफड़ो और थाइराइड का कैंसर है. गौरतलब है, कि सबिता के पति सलील चौधरी भी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने म्यूजिक कंपोजर में से एक थे. हालांकि सबिता मुख्य रूप से एक बंगाली सिंगर थी, मगर वो हिंदी फिल्मो के लिए भी कई गाने गा चुकी है.अभी-अभी: भड़कीं मायावती दिया पार्टी से इस्तीफा, कहा मेरी कोई नहीं सुनता…

कांग्रेस की एक और करतूत का हुआ पर्दाफ़ाश इस बड़े हिन्दू नेता को बनाना चाहते थे आतंकी…

यहाँ तक कि उनकी मौत पर वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने ट्वीट करते हुए अपना दुःख जाहिर किया है और उन्हें श्रद्धांजलि भी दी है. जी हां ममता का कहना है, कि समिता चौधरी की मौत की खबर वाकई बहुत दुखभरी है. ऐसे में उनके परिवार, दोस्तों और उनके फैंस से मुझे बेहद सहानुभूति है. बरहलाल उनकी मौत से पूरे बॉलीवुड को भी गहरा झटका लगा है.

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com