सुनील ग्रोवर ने दिया कप‍िल के नए शो को लेकर ऐसा बयान, जानकर आप हो जायेगें पागल…

कप‍िल शर्मा ने शो के दौरान सुनील से माफी मांगी और शो पर लौटने की गुजार‍िश की. लेकिन सुनील ने पूरे मामले पर चुप्पी बनाए रखी. आख‍िरकार सुनील ने लंबे वक्त बाद कप‍िल संग हुए व‍िवाद पर खुलकर बातचीत की.


कॉमेड‍ियन, एक्टर सुनील ग्रोवर का नाम सुनते ही कप‍िल शर्मा का नाम जरूर जहन में आता है. दोनों कॉमेड‍ियन की जोड़ी आपसी व‍िवाद की वजह से टूट गई. अब इनके शो तो आ रहे हैं, लेकिन एक साथ दोनों को देख पाने का इंतजार लंबा बना हुआ है. दोनों के बीच व‍िवाद क्यों हुआ था, इसे लेकर तमाम सच्ची-झूठी खबरें आईं.

मौका था एजेंडा आज 2018 का. इवेंट के एक सेशन ‘HAHAHAHA’ में सुनील से जर्नलिस्ट सुशांत मेहता के सतह कप‍िल से जुड़े व‍िवाद पर जवाब दिए.

उनसे जब पूछा गया कि कप‍िल के साथ आपकी जोड़ी दोबारा कब नजर आएगी? सुनील ने बेबाकी से कहा, “ईश्वर ने चाहा तो ऐसा जरूर होगा. मेरी शुभकामना है उन्हें. बहुत अच्छा काम करते हैं. बहुत मेहनत करते हैं. वो हंसाते हैं. ईश्वर ने चाहा तो कभी न कभी हम साथ काम जरूर करेंगे.”

खास तोहफा: 1 फरवरी को सरकार देगी करोड़ों लोगों को बड़ी खुशखबरी…

सुनील से जब पूछा गया कि आप दोनों के बीच प्लेन में जो व‍िवाद हुआ वो क्या था? इस पर सुनील ने कहा, “ऐसे ही…जो यारो दोस्तों में होता है थोड़ा-बहुत तो हो जाता है कभी कभी. लेकिन अब जो हो गया, सो हो गया. उसके बाद फिर मैं शो का हिस्सा नहीं था.”

“हम छोटे शहर के लोग हैं. हमको हवाई जहाज की आदत है नहीं. हमको बाई रोड ओस्ट्रेलिया से भेज देते हैं. प्लेन में ठीक नहीं रहा. वो हवा की बाते हैं, हवा में ही रहे तो अच्छा है. दिल में थी बातें कभी, लेकिन अब नहीं है.”

“हमने (कपिल और मैं) बहुत अच्छा काम किया है साथ में. एक दूसरे के साथ बहुत समय गुजारा है हमने. और वो याद बहुत ख़ूबसूरत है.”

“मैंने शो बनाया नहीं था. मुझे एक्टिंग करनी आती है, वही कर रहा था. कई चीजें लोग एक्सेप्ट नहीं करते. हमारा काम है बस काम करते रहना. जिसको लोग एक्सेप्ट कर लिए वो हिट हो जाता है.”

कप‍िल शर्मा की शादी में कई टीवी स्टार्स नजर आए. लेकिन सुनील इस शादी में शामिल नहीं हुए. सुनील ने बताया, “मैं शूट कर रहा था इसलिए नहीं जा सका. वैसे भी ये बहुत फैमिली अफेयर होता है. सबसे जरूरी है फैमिली. वो तो साथ थे, वैसे बॉम्बे से बहुत से दोस्त साथ थे. बहुत शुभकामनाएं उनको. बीवियों पर जोक मारते रहे हैं. अब उन्हें पता चलेगा बीवी क्या चीज होती है.”

शुरुआती करियर के बारे बोले सुनील

“मैं एक छोटी सी जगह हूं मंडी डबवाली. हरियाणा में पला बढ़ा हूं. मेरे दिमाग में फिल्मों को देखकर ऐसी छवि थी कि स्क्रीन पर आना है. लेकिन ये नहीं पता था कि कैसे आना है. मैं सितारों को देखता तो उस वक्त मुझे वे इनह्यूमन लगते थे. बाद में पता चला कि विनोद खन्ना, राजेश खन्ना होते हैं. हमारे जैसे ही.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com