सीनियर्स की रैगिंग ने ले ली इस मासूम की जान

यूपी में इटावा जिले के रहने वाले बीटेक स्टूडेन्ट ने सीनियर्स की रैगिंग से परेशान होकर जान दे दी। इस मामले ने तूल पकड़ लिया है अब पुलिस ने टीमें गठित कर जांच शुरू कर दी है। ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया इंस्टीट्यूट के बीटेक प्रथम वर्ष के छात्र ने आत्महत्या कर ली है।
छात्र देशहरा के त्योहार पर अपने घर गया था। सीनियर्स की रैगिंग ने ले ली इस मासूम की जान
हालांकि इस आत्महत्या के मामले में परिजन कालेज में रैगिंग से जुड़ा बता रहे हैं लेकिन इंस्टीट्यूट प्रबन्ध इससे इंकार कर रहा है। इटावा में गुरुवार की रात उसने आत्म हत्या कर ली। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस घटना की सूचना गलगोटिया इंस्टीट्यूट को भेज दी है। इस मामले में इंस्टीट्यूट प्रशासन का कहना है कि रैगिंग संबंधी मामला नहीं है। इंस्टीट्यूट में रैगिंग सेल बनी हुई है। छात्र के द्वारा रैगिंग संबंधित कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई थी। मृतक छात्र के परिजनों का कहना है कि सीनियर्स की रैगिंग की वजह से वह डिप्रेशन में चला गया था जिसके कारण उसने जान दे दी है।
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एएसपी जीतेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि अगर छात्र की आत्महत्या के मामले में कोई अन्य छात्र या फैकल्टी जिम्मेदार पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।https://twitter.com/ANINewsUP/status/913598633836023808

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com