सीजन 14 के बिग बॉस में कौन जीतेगा, शहनाज गिल ने दिया चौंकाने वाला जवाब

बिग बॉस 13 बहुत कामयाब सीजन रहा है, तथा शो के कंटेस्टेंट जैसे शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज तथा अन्य कंटेस्टेंट शो समाप्त होने के पश्चात् भी बहुत सुर्ख़ियों में रहें। बिग बॉस इस वक़्त अपने 14 वें सीजन में है, तथा कई पूर्व कंटेस्टेंट जैसे काम्या पंजाबी, डायंड्रा सोरेस, विंदू दारा सिंह तथा अन्य ने बिग बॉस 13 को बहुत करीब से देखा है। वही से शहनाज गिल को सब जानने तथा पसंद करने लगे 

शहनाज गिल बिग बॉस 13 की सबसे फेमस कंटेस्टेंट में से हैं, तथा उन्होंने शो में फैंस का दिल अच्छी प्रकार से जीत लिया था। स्वयं शो का पार्ट बनने के पश्चात् उन्हें इस बात का सही अनुमान होना चाहिए कि बिग बॉस 14 में कौन अच्छा कर रहा है, तथा कौन जीत सकता है। हालांकि, शहनाज ने पाया कि वह उनमें से किसी से भी नहीं जुड़ पा रही है, तथा उन्हें लगता है कि इस बार ट्रॉफी स्टेज पर रह सकती है। शहनाज ने कहा कि वह ऐसा कोई नाम नहीं ले सकतीं जिसे उन्हें लगता है कि बिग बॉस 14 का विजेता बनेगा। 

शहनाज गिल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, “मुझे नहीं पता। मैं हकीकत में नहीं जानती कि कौन विजेता बनेगा। इस बार मुझे लगता है कि बिग बॉस 14 की ट्रॉफी मंच पर ही रह जाएगी। मुझे नहीं पता। मैं कंटेस्टेंट के साथ कनेक्ट नहीं कर पा रही हूं इसलिए, मुझे किसका नाम लेना चाहिए। मैं नहीं जानती। शहनाज गिल अपनी नवीनतम फोटोज तथा वीडियो के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com