सिर्फ 1000 रुपए में घर बैठे पाएं एप्पल का आज लॉन्च हुआ iPhone 7, लिमिटेड ऑफर

एप्पल का iPhone 7 बुधवार को लॉन्च हो रहा है। इस फोन को अमेरिका में सैन फ्रेंसिस्को के बिल ग्राहम सिविक ऑडिटोरियम में एक ग्रैंड इवेंट में इसे लॉन्च किया जाएगा।

 सिर्फ 1000 रुपए में घर बैठे पाएं एप्पल का आज लॉन्च हुआ iPhone 7, लिमिटेड ऑफर
फोन के लॉन्च से पहले कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। माना जा रहा है कि iPhone 7 अब तक लॉन्च हुए सभी एप्पल हैंडसेट्स से ज्यादा एडवांस और शानदार फीचर के साथ पेश किया जाएगा। कंपनी इसे दो वैरिएंट 7 और 7Plus में पेश कर सकती है।
जैसा कि आप जानते हैं कि एप्पल को आईफोन 7 लॉन्च करने वाला है। लोगों को बेसब्री से इसका इंतजार है। वैसे तो इसकी कीमत 70 हजार रुपए के लगभग रखी गई है पर आप इसे 1700 रुपए की आसान किस्तों में अपना बना सकते हैं। आप इसकी किश्त 1000 रुपए भी करवा सकते हैं।
कलर
पहले से बाजार में उपलब्ध शेड्स के अलावा इस बार Iphone 7 को ग्लोसी फिनिश के साथ डार्क ब्लैक और पियानो ब्लैक कलर वैरिएंट में पेश किया जाएगा.
साइज
बॉडी और टेक्सचर की बात करें तो इसे एल्युमिनीयम की बजाए ग्लास से बनाया गया है, जिससे ये वजन में हल्का होगा. फीचर्स की बात करें तो इसे दो डिस्प्ले साइज में 5.5 और 5.8 इंच उतारा जाएगा, जो अमोलेड होगी.
स्टोरेज
प्रोसेसर पर नजर डालें तो एप्पल का नया A10 प्रोसेसर इस बार 2.4 या 2.45GHz की स्पीड तक जा सकता है। जबकि A9 में 1.85GHz तक की स्पीड थी। इतना ही नहीं iPhone 7 Plus में 3GB और 7 में 2 GB रैम होगी।
सिक्योरिटी
सिक्योरिटी फीचर्स का पूरा ध्यान रखते हुए इसमें बायोमीट्रिक सिक्योरिटी फीचर दिया गया है जो अंधेरे में भी चेहरा पहचान लेगा. खास फीचर के तौर पर इसमें 3डी मैप का ऑप्शन होगा जिसके जरिए आप किसी भी चीज की फोटो खींच कर उसका 3डी मैप बनाकर उसकी जानकारी ले सकते हैं।
कैमरे
इस बार के आईफोन वैरिएंट में दो कैमरा लेंस होंगे। दोनों 12 मेगापिक्सल के होंगे। बताया जा रहा है कि एक कैमरा ऑप्टिकल जूम के लिए है।
6 इंच HD डिस्प्ले 4100Mah बैटरी के साथ आया Meizu M3 Max
वायरलेस चार्जिंग
माना जा रहा है कि ये फोन वायरलेस चार्जिंग वाला होगा। इतना ही नहीं इसमें बिना हेडफोन जैक के लाइटनिंग कनेक्टर के जरिए ऑडियो आउटपुट मिलेगा। कंपनी ने बैटरी और मेमोरी ऑप्शन पर भी काफी काम किया है।
हार्डवेयर
iPhone 7 में IPX7 पानी से बचने के लिए भी खास उपाय किए गए हैं. साथ ही इसमें सेकंड एक्सटर्नल स्पीकर और इंटेग्रेटेड एम्प्लीफायर भी ऑडियो सपोर्ट के लिए है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com