सिपाहियों ने देर रात महिला SI से की अभद्रता: लखनऊ

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला सब इंस्पेक्टर के साथ अभद्रता किए जाने मामला सामने आया है. पीड़िता 1090 वूमेन पावर लाइन में तैनात है. उसने दो सिपाहियों पर अभद्र व्यवहार करने का इल्जाम लगाया है. ये मामला एडीजी तक जा पहुंचा. लेकिन अभी पीड़िता को न्याय नहीं मिला है.

घटना करीब एक माह पुरानी है. पीडित महिला एसआई 1090 वूमन पावर लाइन में तैनात है. बीती 21 अक्टूबर की रात वह नाइट ड्यूटी पर थी. उसके साथ में दो पुरुष सिपाही भी ड्यूटी तैनात थे. महिला एसआई का आरोप है कि दोनों सिपाहियों ने पहले शराब पी और फिर वहीं सो गए.

देर रात उनमें से एक सिपादी अचानक जाग गया. और उनके पास आकर बदतमीजी करने लगा. कहासुनी होने लगी. दूसरा सिपाही भी वहीं मौजूद था. सुबह होते ही पीड़िता ने इस बारे में आला अफसरों को शिकायत की. एएसपी ने उसकी शिकायत पर संज्ञान लिया और जांच शुरू की.

इसी बीच 27 अक्टूबर को भी उन्हीं दो सिपाहियों ने फिर से अभद्रता की. पीड़िता ने फिर इस बात की शिकायत एएसपी से की. मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी ने जांच रिपोर्ट एडीजी अंजू गुप्ता को भेज दी. लेकिन पीड़िता को वहां से भी न्याय नहीं मिला. एडीजी अंजू गुप्ता का कहना है कि इस मामले में महिला एसआई के बयान दोबारा लिए जाएंगे. अब महिला एसआई ने खुद को जान-माल को खतरा बताया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com