सिद्धार्थ शुक्ला ने किया खुद का किया बड़ा खुलासा, बताया कौन हैं उनकी जिंदगी की ‘रानी ‘

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने कई टीवी शो में जबरदस्त एक्टिंग की है। वह पहले से ही एक पॉपुलर हस्ती थे, किन्तु बिग बॉस 13 ने उनकी पॉपुलैरिटी को दूसरे स्तर तक बढ़ा दिया। उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह बिग बॉस के घर में सबसे मशहूर तथा पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक थे। पहले दिन से, एक्टर ने अपनी छाप छोड़ी।

वह पॉपुलर टीवी धारावाहिक बालिका वधू में शिवराज शेखर के तौर पर अपनी परफॉर्मेंस के साथ लोगों के दिल में अपना स्थान बनाया, और बिग बॉस से पहले, उन्हें झलक दिखला जा तथा फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी: जैसे रियलिटी शो में देखा गया। उन्होंने आलिया भट्ट तथा वरुण धवन के साथ फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया था। वही हाल ही के दिनों में सिद्धार्थ शुक्ला को रियलिटी शो बिग बॉस 13 में शहनाज गिल के बहुत नजदीक देखा गया। दोनों के प्रशंसक उन्हें सिडनाज़ के नाम से पुकारते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा है कि उनकी ‘क्वीन’ कौन है। एक मीडिया रिपोटर ने एक पोस्ट लिखकर कहा कि हर शख्स के भीतर एक जानवर होता है जो अपनी रानी की रक्षा करता है। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा कि उसकी रानी कौन है? जिसके बारे में एक्टर ने कहा कि यह उस महिला के अतिरिक्त और कोई नहीं है जिन्होंने सिद्धार्थ का ध्यान रखा तथा पाल पोस कर बड़ा बनाया है। सिद्धार्थ का संकेत उनकी मां की ओर था। वही ऐसा काफी बार देखा है कि सिद्धार्थ अपनी मां के काफी नजदीक हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com