सावन से पहले भोले बाबा की शरण में पहुंची कंगना रनौत, देखे ये PHOTOS

सावन से पहले भोले बाबा की शरण में पहुंची कंगना रनौत, देखे ये PHOTOS

कंगना रनौत भले ही इस साल सिनेमाघरों में न नजर आएं, लेकिन अगले सालकंगना बॉक्‍स ऑफिस पर काफी धमाके करने जा रही हैं. साल की शुरुआत में ही जहां कंगना रनौत ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ जैसा पीरियड ड्रामा ला रही हैं, तो अगले साल ही कंगना और राजकुमार राव की जोड़ी ‘मैंटल है क्‍या’ में नजर आ सकती है.सावन से पहले भोले बाबा की शरण में पहुंची कंगना रनौत, देखे ये PHOTOS

लेकिन इस बीच अपनी शूटिंग और बिजी शेड्यूल के बीच कंगना रनौत इन दिनों भगवान भोलेनाथ की शरण में समय बिताती नजर आ रही हैं. दरअसल कंगना इस समय कोयंबटूर के आदिशक्ति आश्रम में हैं और इसकी फोटो उनकी टीम के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए हैं.

शेयर किए गए इन फोटोज में कंगना रनौत शिवलिंग के आगे पूजा अर्चना करती नजर आ रही हैं. यहां कंगना रनौत साड़ी में नजर आ रही हैं. कंगना कोयंबटूर स्थित ईशा फाउंडेशन के हेडक्‍वार्टर में भगवान शिव की बड़ी सी प्रतिमा के आगे भी खड़ी नजर आ रही हैं. आप भी देखें कंगना रनौत का यह खूबसूरत अंदाज.

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘मेंटल है क्‍या’ के लंदन शेड्यूल को खत्‍म कर चुकी हैं. वहीं दूसरी तरफ कंगना की फिल्‍म ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ में वह झांसी की रानी बनी नजर आएंगी और इस फिल्‍म का टीजर 15 अगस्‍त को अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ के साथ सिनेमाघरों में नजर आने वाला है. यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com