सावधान! अब लड़कियां भी पता कर सकती है आप वर्जिन है या नहीं…

वर्जिनिटी टेस्ट केवल लड़कियों के लिए ही नहीं बल्कि लड़कों के लिए भी होता हैं। ज्यादा तर मामलो में पाया गया है कि लडक़े अपना कौमार्य लड़कियों के मुकाबले जल्दी खो देते हैं। पर उनके वर्जिन होने के बारे में आसानी से पता नहीं लगाया जा सकता। हमेशा जब भी वर्जिनिटी की बात आती है तो लोग सीधे तौर पर महिलाओं की तरफ सोचने लगते हैं लेकिन यह बात गलत है।

लेकिन यदि किसी लडक़ी को यह जानना हो कि उसके पति या बॉयफे्रंड वर्जिन है या नहीं तो वो इन लक्षणों को देखकर पता लगा सकती है। हालाँकि कि यह अनुमान पूरी तरह सही ही हों ये दावा नहीं किया जा सकता।

इन लक्षणों से लगायें वर्जिनिटी का पता लडक़े के हावभाव को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि या फिर लडक़ा यदि शर्मीला हो। बात करते समय आप से ठीक से नजरें ना मिला पा रहा हो तो इसका मतलब वो अभी तक वर्जिन ही है।कुछ लडक़े जानबूझकर आपसे टकराने या चिपकने की कोशिश करते हैं और इसमें उन्हें किसी भी तरह की शर्मिंदगी भी महसूस नहीं होती, जबकि वे इसे एंजॉय करते हैं।

ऐसे लडक़े आपना कौमार्य खो चुके होते हैं। यदि आप अपने बॉयफ्रेंड से डेट पर चलने के लिए कहते हैं और वो सुनकर भौंचक्का रह जाता है या कहें घबड़ा जाता है तो इसका मतलब उसने पहले कभी किसी लडक़ी से संबंध नहीं बनाए।जब आप अंतरंग संबंध बनाना चाहेंगी तो उसकी आवाज़ कंपकपाने लग जाएगी। कुछ वर्जिन पुरुषों को तो जब कोई महिला पहली बार छूती है तो उनके आँसू तक आ जाते हैं।

महिलाओं के हस्‍तमैथुन से जुड़े कुछ रहस्‍य भी उन्‍हें भी जानना जरूरी…

जब आप बेडरूम में होंगी तो उसकी हलचल बता देगी कि वह वर्जिन है या नहीं। अनुभवी व्यक्ति पूरे आत्मविश्वास और दक्षता से अपने काम में लग जाता है। जिसको अनुभव नहीं होता वो सोचता है कि कहाँ से शुरुआत करू और थोड़ा नर्वस भी होता है।

जो वर्जिन होगा उसे जब आप पहली बार बेड पर ले जाएंगी तो वह ऐसे निहारेगा जैसे उसने जिंदगी में नंगा बदन नहीं देखा है।

यही नहीं सेक्स संबन्ध बनाते समय वर्जिन लड़कों को योनि के सही द्वार की जानकारी नहीं होती है, इस लिए खुद लेट जाए और देखे अपका लाइफ पार्टनर सही द्वार खोजने में समय लेता है या नहीं।

इसके साथ ही बहुत से वर्जिन लड़के सेक्स के दौरान कांपते हैं। उनके अन्दर डर बना रहता है। आप उसके कांपते हुए शरीर को महसूस कर सकती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com