साधु-संतों ने अगर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की पहल की तो मैं खुद दिखाऊंगा हरी झंडी: आज़म खान

 अपने बयानों से हमेशा चर्चाओं और विवादों में रहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के दिग्गज नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कहा है कि अयोध्या में अगर संत समुदाय श्रीराम मंदिर निर्माण की पहल करते हैं तो सबसे पहले वे ही हरी झंडी दिखाएंगे. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उस बयान पर भी ताना कसा जिसमें योगी ने कहा था कि ताजमहल एक शिवमंदिर है, आजम खां ने शाहजहांपुर में एक कार्यक्रम के दौरान यह बयान दिया है.

पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खां मशविराते काउंसिल की बैठक में शामिल होने शाहजहांपुर पहुंचे थे, यहां उन्होंने राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि अगर साधु-संत अयोध्या में राम मंदिर बनाने की शुरुआत करते हैं तो वे खुद इसे हरी झंडी दिखाएंगे. उन्होंने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिली हार पर ताना मारते हुए कहा कि चुनावों में एक विचारधारा हारी है, पार्टी नहीं.

राजस्थान, मध्यप्रदेश, मिजोरम, और तेलंगाना में भाजपा का सूपड़ा साफ़ होने के साथ ही बीजेपी अपने मजबूत किले छत्तीसगढ़ में भी बुरी तरह हारी है, ये भाजपा पार्टी की हार से ज्यादा भाजपा की विचारधारा की हार है. आपको बता दें कि पांच राज्यों में हुए चुनाव में से तीन राज्यों में भाजपा को सत्ता गंवानी पड़ी है, जबकि दो अन्य राज्य तेलंगाना और मिजोरम में स्थानीय पार्टियों का वर्चस्व रहा है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com