साउथ और नॉर्थ विवाद : राहुल गांधी ने ऐसा कुछ भी नहीं कहा जिससे किसी को ठेस पहुंचे : रॉबर्ट वाड्रा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी अपने एक बयान की वजह से विवादों में फंस गए है। दरअसल हाल ही में राहुल गांधी ने साउथ और नॉर्थ की राजनीति में फर्क बताया। जिसके बाद उनके इस बयान पर सियासत जोरों पर है। इतना ही नहीं राहुल गांधी अपने बयान के चलते विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए।

एक तरफ जहां उत्तर और दक्षिण भारत को लेकर दिए गए बयान पर राहुल गांधी अपनी ही पार्टी के दिग्गज नेताओं के निशाने पर आ गए है, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया के दामाद रॉबर्ट वाड्रा  राहुल गांधी के बचाव में उतार आए है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, राहुल गांधी ने ऐसा कुछ भी नहीं कहा कि किसी को ठेस पहुंचे। वे न्यूट्रल हैं और भारत को एक रूप में देखते हैं। वे सबसे प्यार करते हैं। वाड्रा ने कहा कि सरकार के पक्ष में नहीं बोलने के कारण उन्हें एंटी-नेशनल ही कहा जाएगा।

वहीं राहुल गांधी को समर्थन करना बहनोई रॉबर्ट वाड्रा को महंगा पड़ गया। ट्विटर पर यूजर्स ने रॉबर्ट वाड्रा की जमकर क्लास लगा दी। एक यूजर ने रॉबर्ट वाड्रा पर तंज कसते हुए लिखा, साले की तरफदारी नही की तो बीवी नाराज होजाएगी ना!!क्या ही करे रॉबर्ट सर!जेठालाल जेसा केस है!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com