सांप वाले मोज़े पहनकर सो रही थी महिला अचानक पंहुचा पति, उसके बाद जो हुआ जानकर जाओगे कांप

मॉडर्न डेज में लोग क्या क्या पहन सकते हैं ये आप सोच भी नहीं सकते. आज आपको एक ऐसा मामला बताएंगे  जिसे सुनकर आप भी उलटे सीधे कपडे पहनना छोड़ देंगे. जी हाँ, आज के जमाने में लोगों ने पालतू जानवरों को भी नही छोड़ा है. लोग इनकी भी कॉपी करने लगे हैं. आपने देखा ही है लोग जानवरों की खाल वाले कपडे पहनते है. फिलहाल आजकल टाइगर प्रिंट वाले कपड़ें के साथ ही सांप जैसे दिखने वाले कपडे भी ट्रेंड में हैं. लेकिन कई बार ये चीज़ें आपके लिए भारी पड़ जाती हैं. आइये जानते है ये अनोखा मामला.

दरअसल यह मामला ऑस्ट्रेलिया का है जहां एक महिला को सांप जैसे स्टॉकिंगस पहनना भारी पड़ गया. क्योंकि महिला का पति अचानक से कमरे में आ गया. जहां महिला पहले से सो रही थी. इसके बाद महिला के पति ने सोचा कि उसके पास सांप आ गया है. जिससे उसने अपनी पत्नी पर हमला कर दिया. जिससे वह घायल हो गई. महिला के चिल्लाने के बाद उसके पति का नजारा समझ में आया. आप देख सकते हैं किस तरह इस महिला ने सांप वाले मोज़े पहने थे. इसे देखकर कोई भी डर जायेगा.

मात्र इस मिठाई के कारण 2 राज्यों में हुई थी खींचतान, आज भी पूरी दुनिया करती है इसे याद

पति ने महिला के पैर पर डंडे से वार कर दिया जिससे वो बुरी तरह घायल हो गई जिसके बाद उसके पति ने महिला को अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका उपचार किया गया. इसके बाद महिला के पति ने अपनी पत्नी के फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए और लोगों को बताया कि कैसे फैशन इंसान पर भारी पड़ जाती है. हालांकि इस दौरान उसने बताया कि उसने अपनी पत्नी पर हमला जानबूझकर नहीं किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com