सलमान ने बिग बॉस में पारस की निजी जिंदगी से जुड़ी बातो पर से पर्दा उठा दिया: माहिरा हुई उदास

बिग बॉस हाउस में एक बार फिर सलमान खान को गुस्सा आ गया है. इस बार सलमान के गुस्से का शिकार पारस छाबड़ा हुए हैं. कलर्स की ओर से जारी नए प्रोमो में पारस को सलमान खान से बहस करते हुए दिखाया गया है.

इस नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान, पारस से पूछ रहे हैं कि ‘ये गेम कहां तक चलता रहेगा?’ इसके बाद सलमान खान ने पारस की गर्लफ्रेंड अक्षांशा का जिक्र किया और उनसे जुड़ी खई बातें शो में शेयर की. शो में गर्लफ्रेंड का नाम आने से पारस को गुस्सा आ गया और वो ऊंची आवाज में सलमान से बात करने लगे.

पारस का ये रवैया देखकर सलमान को गुस्सा आ जाता है और वो उनसे आवाज को धीमा करके बात करने के लिए कहते हैं. इसके बावजूद जब पारस नहीं मानते तो सलमान उन पर और भी भड़क जाते हैं.

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सलमान खान ने घर के किसी सदस्य की निजी जिंदगी से जुड़ी बातें शो पर की हैं. इससे पहले सलमान ने अरहान की जिंदगी से जुड़े भी कई खुलासे किए थे.

अब पारस और माहिरा की नजदीकियां बढ़ते देख सलमान ने उनकी भी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें सामने रखी हैं. इससे पहले शो में माहिरा की मम्मी भी सानिया शर्मा ने अपनी बेटी से घर के पारस से उनकी बढ़ती नजदीकियों को लेकर चिंता व्यक्त की थी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com