सलमान खान फ़िल्म्स के‌ साथ मिलकर दबंग 3 को को-प्रोड्यूस करेंगे निखिल द्विवेदी, इंदौर में फ़िल्म की शूटिंग शुरू

सुपरस्टार सलमान खान ने दबंग फ़्रेचाइज़ की अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग एक गाने के साथ सोमवार को मध्य प्रदेश के शहर इंदौर में शुरू कर दी है. ग़ौरतलब है इंदौर सलमान खान का होम टाऊन भी है.

उल्लेखनीय है कि इस बार जाने-माने अभिनेता और निर्माता निखिल द्विवेदी का नाम भी सलमान खान और दबंग 3 से जुड़ गया है. वो ऐसे कि निखिल अपने बैनर सैफ़्रन ब्रॉडकास्ट ऐंड मीडिया लिमिटेड के तहत सलमान खान के साथ दबंग 3 को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. निखिल ने इस बात का ऐलान सोशल मीडिया के ज़रिए किया और इस हिट फ्रेंचाइज़ के साथ जुड़ने की अपनी उत्सुकता और ख़ुशी ज़ाहिर की.

इसे अपने लिए एक बेहद गौरवशाली पल बताते हुए निखिल ने इस फ़िल्म के सेट्स से एक तस्वीर पोस्ट की और उसे कैप्शन देते हुए लिखा – सैफ़्रन ब्रॉडकास्ट ऐंड मीडिया लिमिटेड इस बेहद शानदार फ़िल्म फ़्रैंचाइज़ के साथ बतौर निर्माता जुड़कर बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा है!”

दबंग 3 चुलबुल पांडे नामक एक ऐसे पुलिस अफ़सर की कहानी है, जो समाज में फ़ैले भ्रष्टाचार से अपने ही अंदाज़ में निटपता है.

उल्लेखनीय है कि दबंग 3 को निर्देशित कर रहे हैं जाने-माने कोरियोग्राफर प्रभु देवा, जो इससे पहले सलमान खान को हिट फिल्म‌ वॉन्टेड‌ (2009) में निर्देशित कर चुके हैं. एक दबंग पुलिसवाले के इर्द-गिर्द घूमनेवाली इस फ़िल्म की कहानी क्या होगी, इसे अभी गोपनीय रखा गया है.

फ़िल्म में सलमान खान शीर्षक भूमिका में तो होंगे ही, इसके‌ अलावा पिछली दोनों दबंग फ़िल्मों‌ का हिस्सा‌ रह चुके कलाकार – सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज़ खान और माही गिल भी फ़िल्म में अहम रोल्स में नज़र आएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com