सलमान खान, पिता बनने जा रहे हैं, घर परिवार और रिश्तेदार खबर नहीं किसी को…

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान सेरोगेसी के जरिए पिता बनने की तैयारी में हैं और यह खबर पिछले दो दिनों से मीडिया में जोर-शोर से चल रही है. जबकि सलमान के करीबी और रिश्तेदारों ने इस पर कुछ भी कहने से मना कर दिया है. लेकिन उनका कहना है कि ‘यह बड़ी पर्सनल बात है और उनकी कोर टीम को भी इस बारे में कोई खबर फिलहाल नहीं है. वहीं फ़िलहाल अभिनेता भी इस समय मुंबई में मौजूद नहीं हैं. सभी को उनके भरत लौटने का इन्तजार है.सलमान के लौटने के बाद वे परमिट करते हैं तो क्लैरिटी आएगी कि वे सरोगेसी प्लान कर रहे हैं या नहीं? उनके अधिकतर करीबियों ने इस बात से किनारा कर लिया.

ज्यादातर ने कोट न किए जाने की शर्त पर कहा, ‘ पहले तो हमें सलमान की प्राइवेसी का सम्मान करना चाहिए. जबकि कुछ ने कहा कि सलमान ने क्या फैसला लिया है, यह उन्हीं को पता होगा. वैसे इस बात की भी कोइ जानकारी नहीं है कि सलमान ने यह कब कहा कि वे इस तरह से पिता बनना चाहते हैं. लेकिन क वीडियो इंटरव्यू में उन्होंने कथित तौर पर सिर्फ इतना कहा था कि सेरोगेसी भी सक्षम विकल्प है. 

सेरोगेसी क्या होती है-  आईवीएफ टेक्नोलॉजी के माध्यम से पुरुष के स्पर्म और महिला के एग्स से बना एंब्रियो तीसरी महिला की कोख में इंजेक्ट कराया जाता है और फिर इससे जिस बच्चे का जन्म होता है उसका डीएनए, सरोगेसी कराने वाले कपल का ही होता है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com