सलमान खान ने उड़ाया अर्शी खान का मजाक, ड्रेस को लेकर कह डाली ये बात

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर अपने को-एक्टर्स एवं दूसरे लोगों के साथ मजाक करते रहते हैं। उनकी इस स्टाइल के चलते लोग उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं। सल्लू मियां की टांग-खिंचाई का ऐसा ही शिकार टेलीविज़न की लोकप्रिय हस्ती अर्शी खान बनीं। सलमान ने अर्शी का उनकी ड्रेस के लिए बहुत मजाक बनाया। उन्होंने अर्शी के गोल्डन ड्रेस को बिग बॉस को सोफा बता दिया।

बिग बॉस में चैलेंजर का किरदार निभाने वालीं अर्शी खान ने हाल ही में शैलेट पार्टी में भाग लिया। ये फंग्शन बिग बॉस के कंटेस्टेंटस के लिए प्रत्येक वर्ष आयोजित की जाती है। ये पार्टी बिग बॉस के होस्ट मतलब सलमान खान की तरफ से दी जाती है। इसमें सभी ऐसे प्रतियोगी भाग लेते हैं जिन्होंने बिग बॉस के घर में समय गुजारा हो तथा उनके यदि कुछ इंशूज हो तो वहां वे इसे सुलझा सकें। इसी अवसर पर अर्शी खान बहुत चमचमाते हुए गोल्डन ड्रेस में दिखाई दी।

वही अर्शी का ये अवतार की इंटरनेशनल सिंगर लेडी गागा की सिल्वर कोट-ड्रेस से इंस्पायर था। उनके इस ड्रेस को देख सलमान भी हंसने से स्वयं को रोक नहीं सकें। उन्होंने मजाकिया अंदाज में अर्शी से कहा, ”तू बिग बॉस का सोफा पहनकर आई है”। अर्शी ने एक मीडिया इंटरव्यू में स्वयं इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि शैलेट पार्टी में उन्हें देख सलमान हक्के-बक्के रह गए थे। उन्होंने बताया कि ये तुम क्या पहनकर आई हो। अर्शी की ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर भी बहुत मीम्स वायरल हो रहे हैं। सभी इसे लेडी गागा की ड्रेस की कॉपी बता रहे हैं। बता दें कि अर्शी ने ये गोल्डन कलर का ये मिनी ड्रेस रेड लिपस्टिक के साथ पहना था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com