सलमान खान ने अपने PET की मौत पर, दुःख जाहिर करते हुए उसकी फोटो की शेयर

गुरुवार का दिन सलमान खान के लिए एक दुखद समाचार लेकर आया. अपने कुत्तों से बेइंतेहा प्यार करने वाले सलमान को एक दुखद खबर मिली. सलमान ने अपने इस दुख का इजहार सोशल मीडिया पर किया . सलमान के पेट ‘My Love’ की मौत हो घई. अपने पेट डॉग की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ”मेरा सबसे खूबसूरत माई लव आज चला गया. ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे.” सलमान ने इसके साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की.
सलमान अपने पेट माई लव से बहुत प्यार करते थे और इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि देर रात वो उस ही की यादों में खोए रहे. सलमान ने देर रात एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, Kisses My Love .

सलमान खान के इस दुख में उनका साथ दिया एक्ट्रेस डेजी शाह ने. डेजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर My Love  के साथ एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर शेयर करते हुए डेजी ने लिखा, ”तुम अपने पंजों के निशान मेरे दिल पर छोड़ गई My Love, तुम्हें बहुत याद करूंगी. 

सलमान इस वक्त अपने पेट माई लव के चले जाने से दुख में हैं. वो अपने पेट से प्यार करते हैं और वो इसे जाहिर करने में हिचकिचाते नहीं हैं. इससे पहले भी उन्होंने कई बार माई लव के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं. देखें नीचे…

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com