सलमान की दीवानगी में कैटरीना ने जिम के अंदर कर दिया ऐसा काम

सलमान की दीवानगी में कैटरीना ने जिम के अंदर कर दिया ऐसा काम

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस और खूबसूरती के जरिए हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं. इस फिल्म में कैटरीना के साथ सलमान खान नजर आने वाले हैं. कैटरीना वैसे तो अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के जरिए सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं लेकिन इस बार उन्होंने के ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसके बाद हर कही बस कैटरीना की ही तारीफें हो रहीं हैं.सलमान की दीवानगी में कैटरीना ने जिम के अंदर कर दिया ऐसा काम

कैटरीना ने सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और वरिना हुसैन की डेब्यू फिल्म ‘लवयात्री’ के सॉन्ग ‘चोगदा’ पर डांस किया है. कैटरीना ने ये डांस किसी स्टेज परफॉरमेंस में नहीं बल्कि अपने जिम में किया है. इस वीडियो में आप कैटरीना का धमाकेदार डांस देख सकते हैं. कैटरीना ने बिना रुके फुल एनर्जी के साथ इस सॉन्ग पर डांस किया है. इस डांस में कैटरीना का साथ उनके दो ट्रेनर ने दिया है.

सोशल मीडिया पर कैटरीना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सभी लोग उनके डांस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें फिल्म लवयात्री में आयुष शर्मा और वरिना हुसैन के बीच हॉट लव केमिस्ट्री नजर आएगी. उनकी ये फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है और फ़िल्मी पंडितो द्वारा ऐसे कयास भी लगाए गए हैं कि फिल्म लवयात्री पहले दिन 3 से 4 करोड़ की कमाई कर सकती है. अब देखना तो ये है कि आयुष और वरिना की ये फिल्म पहले दिन अपने खाते में कितना कलेक्शन दर्ज करवा पाती है.

https://www.instagram.com/p/Bog_Cy8l4Ab/?taken-by=katrinakaif

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com