सम्भोग के दौरान बस पुरुषों का छुएं ये खास अंग, हो जायेंगे खुश बहुत ज्यादे उत्तेजित और मदहोश

सेक्स के समय हर  किसी को ये चिंता रहती है कि वह उसके पार्टनर को खुश कर पायेगा या नहीं. इसके लिए कई प्रयास किये जाते हैं. ऐसे ही लड़कियां भी ये सोचती हैं कि उनका पार्टनर उनसे खुश हो या नहीं. अगर आप भी यही सोचती हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी टिप्स जिनसे आप अपने पार्टनर को खुश कर सकती हैं और उन्हें संतोष भी कर सकती हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं पुरुषों के ऐसे संवेदनशील अंगों के बारे में, जहां पर हल्का-सा स्पर्श भी उन्हें रोमांचित कर देता है.

गर्दन : गर्दन बेहद ही संवेदनशील अंग है. यहां हल्की-सी छुअन भी उनके शरीर में झनझनाहट पैदा कर सकती है. अगली बार उनकी गर्दन पर गर्म सांसे फेंकते हुए किस करिए, उसके बाद का अहसास आप भूल नहीं पाएंगी.

कान के पीछे : कान के पीछे का हिस्सा भी काफी संवेदनशील होता है. उनके कान के टॉप को अपने दांतों से हल्का-सा काटें और वहां पर जोर-जोर से सांसे लें. सेक्स का मजा दोगुना हो जाएगा.

माहवारी से जुड़े 8 गलत अफवाहें जानकर जायेंगे चौंक

बट : मर्दों का बट भी काफी सेंसिटिव होता है. जब वे आपके उपर छाए हों, या जब भी मौका मिले, उनके बट को जरूर ध्यान में रखें. वहां पर हल्का-सा मसाज भी पुरुषों को बहुत उत्तेजित करता है.

होंठ : किस करना प्यार में तड़का लगाने का सबसे कारगर तरीका है. आप अपने पार्टनर के होठों को चूमकर उन्हें काफी उत्तेजित कर सकते हैं. उसके बाद तो सेक्स के खूबसूरत अहसास के लिए तैयार रहिए.

स्किन : स्किन मर्दों को उत्तेजित करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है. सेक्स में सबसे ज्यादा यही अंग शामिल रहता है. त्वचा को चूमने, उसे रगड़ने से ब्लड सर्कुलेशन तेज हो जाती है और पुरुषों को उत्तेजित होने में मदद मिलती है. तो अगली बार उन हसीन लम्हों के लिए पूरी तैयारी करके जाइए. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com