सम्भोग करने के बाद पुरुषों को होती है ये अनोखी दिक्कत, जानकर हो जाओगे हैरान

पुरुष अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बहुत ज्यादा सोचते हैं, खासकर महिलाओं से तो बहुत ज्यादा और यही वजह है कि वे इंटरकोर्स के बाद उस पूरे एक्सपीरियंस के बारे में बहुत कुछ सोचते हैं। हमने इस बारे में कुछ पुरुषों से पूछा कि पोस्ट-सेक्स यानी सेक्स के बाद उन्हें कैसा महसूस होता है और क्या वे किसी तरह का प्रेशर खुद पर महसूस करते हैं?
पुरुषों को होती है ये दिक्कत:
 
# ‘सेक्स के बाद ज्यादातर पुरुष अपनी परफॉर्मेंस के बारे में सोचते हैं। वे अपनी पार्टनर के एक्सप्रेशन्स और बॉडी लैंग्वेज के जरिए यह जानने की कोशिश करने में लगे रहते हैं कि उसके लिए यह पूरा एक्सपीरियंस कैसा रहा।
# ‘सिर्फ महिलाएं ही नहीं बहुत से पुरुष भी ऐसे हैं जो पोस्ट-सेक्स यानी सेक्स के बाद अच्छा महसूस नहीं करते हैं। सेक्स सेशन के करीब 40 मिनट बाद तक मुझे उदासी महसूस होती रहती है और यह बेहद सामान्य प्रतिक्रिया है।
# ‘मेरी गर्लफ्रेंड चाहती है कि मैं सेक्स के बाद करीब 1 घंटे तक उसको अपनी बाहों पर भरकर रखूं और उससे मीठी-मीठी बातें करूं। ऑफिस में थकान भरे दिन के बाद मेरे लिए यह नामुमकिन हो जाता है कि मैं देर रात तक अपनी आंखें खोलकर रखूं।
# ‘ईमानदारी से कहूं तो मैं अक्सर अपने प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर आशंकित रहता हूं और अक्सर मैं यह सोचता हूं कि क्या साइज से सचमुच प्लेजर हासिल करने में कोई फर्क पड़ता है या फिर सेक्स पोजिशन्स ज्यादा अहमियत रखते हैं।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com