सम्भोग करते समय पुरुष अपनाये ये खास पोजीशन, कभी नही होगी थकान,पार्टनर हो जायेगी पूरी तरीके से संतुष्ट

सेक्स करना सभी चाहते हैं और एक समय के बाद सभी को सेक्स की जरूरत महसूस होने लगती है. आजकल के लोग सेक्स के लिए ज्यादा नहीं सोचते. जिसके साथ वो कम्फर्टेबल होते हैं उसके साथ सेक्स कर लेते हैं. लेकिन ऐसे में मर्दों के साथ आजकल एक बड़ी समस्या हो रही है. वो ये है कि पुरुष सेक्स करते समय काफी जल्दी थकने लगते हैं. इस कारण वो महिलाओं को को संतुष्ट नहीं कर पाते. ऐसे में महिलाएं भी सेक्स का पूरा आनंद नहीं ले पाती हैं जिसके कारण पति पत्नी के रिश्तों दरार आजाती है. 

अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है. आपकी इस परेशानी का हल कामसूत्र में लिखा गया है. कामसूत्र कहता है कि अगर मर्द का लिंग छोटा है या वह जल्दी थकता है तो ऐसे में सेक्स करते समय वो पोजीशन अपनाएं जिसमें पुरुष नीचे और महिला ऊपर हो. जी हाँ, इससे आपको थकान भी नहीं होगी और सेक्स का आनंद भी ले पाएंगे. 

जानिए, कब और क्यों होती है महिलाओं के जीवन में तीसरे मर्द की एंट्री, वजह जानकर जायेंगे चौंक

इस पोजीशन में महिला को चरम सुख प्राप्त हो रहा होता है. साथ ही साथ मर्द का थोड़ा प्रयास लगता है लेकिन आनंद दोनों को ही बराबर आता है. इस सेक्स पोजीशन को लेटकर करने से अच्छा है कि बैठकर किया जाये. इस पोजीशन में अगर आप सेक्स करते हैं तो आपको अधिक आनंद आता है और दोनों के बीच प्यार भी बराबर बना रहता है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com