सम्बन्ध बनाने के बीच में आती हैं आपके पार्टनर की ऐसी आवाज़े तो समझ लीजिये हैं कुछ ऐसा…..

महिलाएं सेक्स के दौरान आवाजें क्यो निकालती हैं? सेक्स करते समय पार्टनर की अलग-अलग तरह की आवाजों का क्या मतलब होता है और सेक्‍स के दौरान पार्टनर आह… आउच या फिर ओ मॉय गॉड की आवाजें निकालती है तो इसक काया मतलब होता है। ऐसी तमाम चीजे सेक्स करते समय पुरुष और महिला के मन में चलती रहती है सेक्‍स के दौरान सिसकियन भरना महिलाएं के लिए आम बात हो सकती है लेकिन पुरुष इसका क्या मतलब समझे ये ज्यादा जरुरी होता है इसलिए आज हम आपको बताने वाले है कि सेक्स करते समय पुरुष और महिलाएं जो आबाज निकालते है उनका क्या मतलब होता है।

सेक्स करने के दौरान चुप रहना और जल्दी-जल्दी सेक्स की प्रक्रिया को खत्म करने जैसी दकियानूसी सोच जमाने के साथ खत्म हो चुकी है। सेक्स करते समय आज की पीढ़ी पूरा आनंद लेती है। लोग अलग-अलग तरह की सेक्स पॉजिशन, सेक्स मूव ट्राई करते हैं साथ ही वे अलग-अलग तरह की आवाज भी निकालते हैं। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा लेकिन सेक्स करते वक्त आवाजें करने से आपका साथी समझ पाता है कि आप सेक्स का मजा ले रहे हैं और यह आपके सेक्स प्रोसेस को और भी अच्छा बना देता है।

इस आर्टिकल में हम आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं कि सेक्स करते वक्त आपका पार्टनर जो अलग-अलग अवाजें निकालता है उसका क्या मतलब होता है। आइए जानते हैं कि सेक्स करते समय महिला और पुरुष कौन-कौन सी आवाजें निकालते हैं और उनका क्या मतलब होता है।

Sex करते समय आपका पार्टनर अलग-अलग आवाजें निकालता है जिसमें एक तरीके से वह हांफता (panting) हुआ लगता है। लेकिन यह हांफना थकान भरे हांफने से अलग होता है और इससे पता चलता है कि आपका साथी आपके साथ सेक्स करने में मेहनत लगा रहा है

।महिलाएं सेक्स करते वक्त अक्सर पुरुषों से ज्यादा मेहनत करवाती है। ऐसे में पुरुषों को वे निर्देश देकर बताती हैं कि उन्हें कब और क्या अच्छा लग रहा है। सेक्स करते वक्त जब महिलाएं डॉट स्टॉप (don’t stop) कहती है तो ऐसे में पुरुष अक्सर सोच लेते हैं कि उन्हें अच्छा लग रहा है और वे ज्यादा तेजी दिखाते हैं। लेकिन महिलाओं का मतलब होता है कि आप जैसा कर रहे हैं वह सबसे अच्छा है और उसे ना बदलें।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com