समीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा बसपा के नेता को

नेताओं को कुर्सी से बड़ा प्रेम होता है, किन्तु जब वही कुर्सियां उन पर बरसने लगे तो सोचिए क्या दृश्य होता होगा और नेता जी क्या हाल होगा. कैमरे में कैद हुई इन तस्वीरों से आप कुर्सी से प्रेम करने वाले और उसी से पिटाई खाने वाले दोनों को ही देख और समझ सकते हैं. ये तस्वीर महाराष्ट्र के अमरावती इलाके में लोकसभा चुनावों में मिली करारी हार पर आयोजित की गई समीक्षा बैठक की है. 

बैठक में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के महाराष्ट्र प्रभारी की कार्यकर्ता ने जमकर धुनाई कर दी, यहां तक कि उसके कपड़े भी फाड़ दिए. बसपा के प्रदेश प्रभारी और महासचिव संदीप ताजणे की महाराष्ट्र के अमरावती मे स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ सर्किट हाऊस में समीक्षा बैठक का आयोजन किया था. बैठक में कार्यकर्ताओं ने नेताजी की जमकर खबर ले ली. 

तस्वीर में नज़र आ रहा है कि कैसे भरी बैठक में आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने वाशिम जिले के मूल निवासी ताजणे पर धन लेकर सेटिंग करने का खुल्लम-खुल्ला आरोप लगाते हुए पहले उन पर कुर्सियां फेंकी, जो उनके मुँह पर भी लगी. इतने से भी जब कार्यकर्ताओं का मन नहीं भरा तो जब वह बैठक छोड़कर जा रहे थे. तब फिर कार्यकर्ता उन पर टूट पड़े, पहले उन्हें पीटा और फिर कपड़े भी फाड़ दिए. इस पूरी समीक्षा बैठके के दौरान कार्यकर्ताओं का आक्रोश सांतवे आसमान पर था. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com