सबसे सस्ता लांच होने वाला हैं Motorola का Smart Tv लांच , बुकिंग हुई शुरू…

देश में स्मार्टफोन कंपनी ने एक से बढ़कर स्मार्ट टीवी लांच किये हैं. वहीं इस साल Motorola ने एक जबरदस्त स्मार्ट टीवी लांच क्र रहा हैं. वहीं बतादें की सबसे सस्ती स्मार्ट टीवी इसे मानी जा रही हैं.
खबरों के मुताबिक स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने भारतीय बाजार में मोटोरोला टीवी (Motorola TV) को लॉन्च कर दिया है। सोमवार को कंपनी ने लॉन्चिंग कार्यक्रम के दौरान किफायती कीमत के साथ मोटो ई6एस स्मार्टफोन को भी पेश किया है।
वहीं ग्राहक मोटोरोला टीवी के 32 इंच, 43 इंच एफएचडी, 43 इंच यूएचडी, 50 इंच यूएचडी, 55 इंच यूएचडी और 65 यूएचडी वेरियंट को खरीद सकेंगे। वहीं मोटोरोला ने स्मार्ट टीवी के बेस वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये रखी है।
जहां मोटोरोला अपने स्मार्ट टीवी की रेंज को ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और आधिकारिक वेबसाइट के जरिये बेचेगा। सूत्रों की मानें, तो फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल में मोटोरोला के टीवी बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।
मोटोरोला टीवी की कीमत –
मोटोरोला टीवी 32 इंच – 13,999 रुपयेमोटोरोला टीवी 43 इंच एफएचडी – 24,999 रुपये

मोटोरोला टीवी 43 इंच यूएचडी – 29,999 रुपये

मोटोरोला टीवी 50 इंच यूएचडी – 33,999 रुपये

मोटोरोला टीवी 55 इंच यूएचडी – 39,999 रुपये

मोटोरोला टीवी 65 इंच यूएचडी – 64,999 रुप

दरअसल मोटोरोला टीवी एंड्रॉयड पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंंगे। टीवी के यूजर्स नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और हॉटस्टार जैसे कंटेंट को एक्सेस कर सकेंगे।
वहीं साथ ही यूजर्स को वीडियो स्ट्रीमिंग एप्स डाउनलोड करने का विकल्प भी मिलेगा। कंपनी ने इस टीवी में एचडीआर 10 और ऑटोट्यून एक्स तकनीक से लेस डिस्प्ले भी दिया है। इस फीचर के माध्यम से यूजर्स बेहतर क्वालिटी की वीडियो का लुफ्त उठा सकेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com