सबसे बड़े डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन ला रही है सैमसंग, फीचर्स हुए लीक

सैमसंग गैलेक्सी एस8 प्लस के फीचर्स लीक हो गए हैं. इसे लीक करने वाले इवन ब्लास हैं. उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.सबसे बड़े डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन ला रही है सैमसंग, फीचर्स हुए लीक

स्मार्टफोन बाजार में अपनी मजबूत पकड़ बना चुकी सैमसंग के नए प्रीमियम स्मार्टफोन गैलेक्सी एस8 प्लस पर पूरे बाजार की नजर टिकी है. इस स्मार्टफोन को कई नए फीचर्स से जोड़े गए हैं.

फीचर्स की बात करें तो इसका डिस्पले 6.2 इंच का है. इसमें 4जीबी का रैम लगा हुआ है और इसकी इंटरनल मेमरी 64 जीबी है.

रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग की ये डिवाइस 5.8 इंच और 6.2 इंच के दो कर्वड डिस्प्ले वैरिएंट के साथ आएगी. इसमें 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा लगा हुआ है और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है. यह स्मार्टफोन 4G LTE को सपोर्ट करता है. इसमें कई और नए फीचर्स हैं, जो इस स्मार्टफोन को अन्य स्मार्टफोन्स से बेहतर बनाते हैं.

ऐसे करें गूगल प्ले स्‍टोर पर फेक ऐप की पहचान

यह पूरी तरह से डस्ट और वाटर प्रूफ है. इसमें सैमसंग पे और सैमसंग नॉक्स प्रोटेक्शन भी है. इसे बेहतर बनाने के लिए इसमें आयरिश स्कैनर को भी शामिल किया गया है. इसमें वायरलेस चार्जिंग की भी सुविधा दी गई है.

इवन ब्लास के अनुसार, इसमें स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर लगे हुए हैं. इसके अलावा खबर ये भी सामने आ रही है कि सैमसंग के इस अपकमिंग डिवाइस में फिजिकल बटन नहीं होगा. सैमसंग अपने परंपरागत तकनीक को बढ़ावा देते हुए पिछले डिवाइस ‘गैलेक्सी एस7’ से पावरफुल तकनीक देने की कोशिश करेगा.

कहा जा रहा है सैमसंग गैलेक्सी एस8 प्लस के ज़रिए मार्केट में फिर से कमबैक करने की कोशिश में है. इससे पहले गैलेक्सी नोट 7 में गड़बड़ियां होने के कारण कंपनी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था.

भारतीय स्मार्ट फ़ोन बाजार में सैमसंग का काफी क्रेज है अब देखना ये है भारतीय स्मार्टफोन यूजर को सैमसंग एस8 प्लस कितना पसंद आता है. फिलहाल इस स्मार्टफोन के फीचर काफी बेहतर हैं और कंपनी जरूर इसे सही समय और बेहतर तरीके से लॉन्च करेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com