सपना चौधरी के साथ धोखाधड़ी भाई ने कराया शिकायत दर्ज…

सपना के भाई ने मीडिया को बताया कि सपना चौधरी ने फैसला किया था कि वह जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवारों को इवेंट की सारी राशि दान करेगी। सपना चौधरी और उनके भाई विकास चौधरी के पास फिलहाल आयोजकों को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं। जिस होटल में सपना चौधरी और उनके भाई ठहरे थे, उसे भी आयोजक के नाम से बुक किया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आयोजकों की पहचान कर रही है। अब देखना ये होगा कि आगे क्या कार्रवाई पुलिस द्वारा इस मामले में की जाती है।

हरियाणवीं डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी ने एक कार्यक्रम के आयोजक के खिलाफ पुलिस को एक्ट्रेस के पूरी पेमेंट नहीं करने की शिकायत दर्ज कराई है। सपना चौधरी के भाई ने मीडिया को बताया कि उन्होंने एक शो के आयोजकों खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराया है। विकास चौधरी ने मीडिया को जानकारी दी कि आयोजकों ने सपना चौधरी से शो कराने के बाद आधी पेमेंट की है। विकास चौधरी ने आरोप लगाया कि शो के बदले में उन्हें 8 लाख रुपये मिलने थे लेकिन आयोजकों ने 6 लाख रु. ही दिए।

हालांकि सपना चौधरी और उनके भाई के पास आयोजकों के बारे में ठोस जानकारी नहीं है। सपना चौधरी और उनका भाई जिस होटल में ठहरे थे, वो आयोजकों के नाम पर दर्ज नहीं था। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और वो होटल के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

इसके साथ ही सपना चौधरी ने पुलवामा हमले में शहिद हुए जवानों को हाल ही में श्रद्धांजलि दी। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए सपना ने कहा,’ सीआरपीएफ के जितने भी जवान शहीद हुए हैं। उन सभी को मेरी तरफ से दिल से श्रद्धांजलि। क्योंकि हम सोए हैं तो वो जागे हैं। हमने खाना खाया है तो वो भूखे रहे हैं। हम हमेशा अपने परिवार के साथ रखकर, उन्होंने हमें अपना परिवार समझकर, अपने परिवार से अलग रहकर बोर्ड पर हमारी हमेशा रक्षा की है। ऐसे बुरे वक्त में मैं और पूरा हिंदुस्तान उन सैनिकों के परिवार के साथ है, उनका परिवार बनकर। हम उन्हें हमेशा और हर रोज याद करेंगे और करते रहेंगे।बस इससे आगे में कुछ नहीं बोल सकती हूं।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com