सपना चौधरी के ‘चंद्रवाल’ गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, फैंस पर फिर छाया डांसर का देसी अंदाज

हरियाणवी क्वीन यानी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके फैंस को भी उनके लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। फैंस के बीच सपना चौधरी दीवानी ​फैंस पर इस कदर है कि उनका हर पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। यही नहीं कई बार सपना के नए ही नहीं पुराने गानें भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। वहीं अब इसी बीच अब हाल ही में सपना का एक नया गाना रिलीज हुआ हैं। इस गाने में डांसर का अलग और बेहद खूबसूरत अंदाज फैंस के होश उड़ा रहा है। सपना का रिलीज हुआ नया गाना ‘चंद्रवाल (Chandrawal)’ है। ये गाना यूट्यूब पर इसी महीने 16 जनवरी को ही रिलीज हुआ है। वहीं अबतक इस गाने को यूट्यूब पर 294,093 व्यूज मिल चुके हैं।

सपना चौधरी का नया गाना ‘चंद्रावाल’ फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में को सोनोटेक नाम के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में सपना हमेशा की तरह अपने देसी अंदाज यानी हरियाणवी लुक में नजर आ रही हैं। वहीं सपना चौधरी के गाने ‘चंद्रवाल’ को हरियाणवी सिंगर प्रवीण तोशम ने अपनी आवाज दी है। वहीं इस गाने में सपना के अपोजिट सुमित कौशिक नजर आ रहे हैं।  नये साल पर यह गाना सपना का पहला गाना है जो रिलीज हुआ है। इस गाने में सपना और सुमित कौशिक की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।

बात दें कि वहीं हरियाणवी क्वीन का एक और नाया गाना ‘लोरी’ आज ही रिलीज होने वाला है। इस नए गाने का पहला पोस्टर सपना ने हाल ही में शेयर किया था। इस पोस्ट में सपना एक बच्चे के साथ नजर आईं थीं। पोस्टर में सपना एक छोटे से बच्चे के साथ नजर आईं थीं। वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ने कयास लगाया था कि ये कहीं डांसर का बच्चा तो नहीं है। इस पर बाते को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस उनसे सवाल भी पूछे थे। सपना चौधरी का नया गाना ‘लोरी’ आज यानी 20 जनवरी को रिलीज होने वाला है। बता दें इस गाने के नाम से ही पता चल रहा है कि इसमें एक मां और बच्चे के बीच के अटूट प्रेम को झलक देखने को मिलेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com