सनी लियोन ने पहली बार किसके साथ किया था सेक्स ? हुआ खुलासा

सनी लियोनी का वास्तविक नाम करनजीत कौर वोहरा है और इस बात से बेहद हे कम लोग वाकिफ है. आज सनी बॉलीवुड में नाम कमाने में जुटी हुई है, लेकिन एक समय आइए भी था, जब वे अडल्ट फिल्मों में भी खूब मशहूर हुआ करती थी. उन्होंने 50 से अधिक एडल्ट फिल्मों में काम किया है. जबकि पिछले सात 7 साल में वे करीब दर्जनभर बॉलीवुड में काम कर चुकी है. अब उनसे जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है, जहां यह बताया गया है कि उन्होंने पहली दफा किसके साथ सेक्स किया था ?

बता दें कि सनी के पिता का जन्म तिब्बत में हुआ था, मगर कई वर्षों तक वे दिल्ली में रहे थे. फिर उनकी मां हिमाचल प्रदेश के सिरमौर की रहने वाली थीं, जिनकी मृत्यु हो चुकी है और अब उनकी पिता भी इस दुनिया में नहीं है. जानकारी के मुताबिक, सनी लियोनी पंजाबी सिख हैं, उनके माता-पिता ने उनका नाम करनजीत कौर वोहरा रखा था, वहीं सनी का जन्म 13 मई 1981 को कनाडा के सर्निया ओंटारिया में हुआ था. बाद में उन्होंने अपना नाम बदल कर सनी लियोन रख लिया था.

बता दें ऐक्ट्रेस सनी ने एक साक्षात्कार में यह बताया था कि वो पढ़ाई में फिसड्डी थीं और वहीं बिजनेस करने में उनका मन लगता था व मजा भी आता था. वे आगे कहती है कि महज 16 साल की उम्र में उन्होंने एक बॉस्केटबॉल खिलाड़ी के साथ संभोग किया व 18 वर्ष की आयुमें उन्हें पता चला कि वो बॉयसेक्सुअल हैं. इसके बाद वे 19 साल की उम्र में गंदी फिल्मों की दुनिया में कदम रख चुकी थी. फ़िलहाल वे एडल्ट फिल्मों का साथ छोड़कर बॉलीवुड म सक्रीय है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com