सगे भाइयों की पत्नी के साथ यहां टोपी रखकर करते हैं खुल्लिम -खुल्ला SEX, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

परंपराओं के नाम पर दुनिया में बहुत सी अजीब रस्में और रीति रिवाज अपनाएं जाते हैं। जिनके बारे में सुनकर हम लोग हैरान हो जाते हैं। वैसे तो हर जगह शादी को लेकर अलग-अलग रस्में निभाई जाती हैं लेकिन आज हम भारत के हिमाचल प्रदेश में स्थित किन्नौर क्षेत्र में विवाह से जुडी रस्मों की बात कर रहे हैं। यहां पर एक प्रथा के अनुसार एक ही लड़की की शादी बाकी के सारे सगे भाइयों से कर दी जाती है। कहा जाता है कि पाडवो के अज्ञातवास के समय वो यहां पर ठहरे थे। तब से लेकर आज तक यहां यह परंपरा निभाई जाती है।

सभी भाइयों की एक पत्नी
यहां पर एक ही परिवार के सगे भाईयों से एक ही लड़की की शादी की जाती है। इतना ही नहीं खास बात तो यह है कि सारे भाई रहते भी एक छत के नीचे हैं और विवाहित जीवन जीते हैं। अगर महिला के पतियों से किसी एक की मौत भी हो जाए तो उसे शोक नहीं मनाने दिया जाता।

प्रेमिका को मिलने के बुलाया प्रेमी, जबरदस्ती बनाने लगा संबंध, प्रेमिका ने दे दिया धक्का और फिर जो हुआ, जानकर कांप जायेगी रूह

भाई भी करते हैं मर्यादा का पालन
यहां पर चाहे लड़की के बहुत से पति होते हैं लेकिन वैवाहिक जीवन एक टोपी पर निर्भर करता है। यहां परंपरा की मर्यादा के अनुसार अगर पत्नी अपने पतियोें में से किसी के साथ कमरे में है तो वह एक मर्द दरवाजे के बाहर टोपी रख देता है। जब तक टोपी दरवाजे पर रखी है कोई दूसरा भाई उस कमरे में नहीं जा सकता।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com