संबंध बनाने से मना करती थी पत्नी, पति ने उठाया ये कदम…

कोतवाली पुरवा के तहत आने वाले रामपुर में 5 जनवरी को खेत में एक 42 वर्षीय महिला का शव बरामद हुआ था. मृत महिला की पहचान असोहा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजकुमार लोधी की पत्नी के रूप में की गई थी. पुलिस ने राजकुमार की शिकायत पर अज्ञात पर मुकदमा पंजीकृत किया था, लेकिन ग्रामीण और परिजनों ने संदेह जाहिर करते हुए कहा था कि राजकुमार लोधी ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है. पोस्टमॉर्टम हाउस से राजकुमार लोधी के भागने और अंतिम संस्कार में शामिल ना होने पर पुलिस को उसपर शक हो गया.

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में पूर्व ब्लॉक प्रमुख की पत्नी की गला दबाकर हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने बताया है कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख की पत्नी का हत्यारा खुद उसका पति ही है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख की पत्नी ने संबंध बनाने से मना करने पर ब्लॉक प्रमुख पति ने उसकी गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी थी और शव को दूसरे के खेत में डालकर मौके से फरार हो गया था.

संभोग के दौरान रखें इन बातों का ध्यान मिलेगा सेक्स का भरपूर आनंद…

क्षेत्राधिकारी पुरवा के मुताबिक राजकुमार लोधी ने कहा है कि उसकी पत्नी कृष्णावती उसके साथ संबंध बनाने में आना कानी करती थी, कहती थी कि तुम्हारा किसी से नाजायज संबंध है. गत माह से उसने कई बार कृष्णावती के नजदीक आने की कोशिश की, लेकिन वह बार-बार किसी न किसी रूप से टाल देती और उससे झगड़ा करने लगती थी. विगत 5 जनवरी को खेत में आलू खोदते वक़्त जब परिवार के अन्य सदस्य घर चले गए तो राजकुमार ने एक बार फिर उससे संबंध बनाने की कोशिश की, जहां कृष्णावती उससे लड़ाई लड़ने लगी, जिस पर तैश में आकर उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. फ़िलहाल पुलिस ने राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com