संबंध बनाने के लिए शरीर आपको हमेशा देती है ऐसे इशारे…

जिन लोगों के जीवन में रति रस नहीं है, उन सबका जीवन एक तरह से पतझड़ का मौसम बनकर रह जाता है या फिर वजह इनमें से चाहे जो हो, आप लॉन्ग डिस्टेंस रिश्ते में हैं, हाल ही में आपका ब्रेकअप हुआ है, टिंडर पर कोई सही मैच ही नहीं मिला या फिर आप दोनों काम में बहुत ज़्यादा व्यस्त हैं। ऐसे में एक स्थिति ऐसी आ जाती है, जब सेक्स से वंचित होने की खीझ आप पर बुरी कदर हावी हो जाती है। तो आज हम बता रहें हैं शरीर के कुछ संकेत जो बताते है कि आपको ‘सेक्स’ की है जरूरत हैं…..

1. एकदम से एक्‍साइटमेंट, आपके दोस्त ने आपको लंच ब्रेक का इशारा करने के लिए बैंगन का इमोजी भेजा और आप उसे देखते ही बहुत ही उत्‍साहित हो जाती हैं, जब आपकी फ्रैंड आपसे बनाना शेक की बात करें और आप डबल मीनिंग में उससे बात करने लग जाएं।

2. सेक्‍स से जुड़े सपने, आपको सेक्स से जुड़े अचानक से बेहद ही अजीबोग़रीब सपने आने लगते हैं, कुछ फनी होते है तो कुछ बहुत ही रोमांटिक।

3. उठना नहीं लगता है अच्‍छा, और जब आप उठती हैं तो आपको पहली की तरह फ्रेशनेस महसूस नहीं होती हैं, बिल्कुल भी अच्छा महसूस नहीं होता हैं।

4. मूवी की प्रिफरेंस ही बदल गई, फ़िल्म द नोटबुक की जगह आपको फ़िफ़्टी शेड्स ऑफ़ ग्रे ज़्यादा अच्छी महसूस होने लगती है। या आपको डार्क और इंटेंस रोमांटिक मूवी अच्‍छी लगने लगती हैं।

5. दूसरों की सेक्‍स लाइफ में इंटरेस्‍ट, अचानक से आप अपनी दोस्त से उसकी सेक्स लाइफ़ के बारे में पूछने लगती हैं या उसकी सेक्‍स लाइफ में इंटरेस्‍ट दिखाने लगती हैं।

6. ध्‍यान कहीं और लगाने की जरुरत, जब आपको लगता है कि आप बहुत ही ज्‍यादा कुंठित होने लगती हैं, और अपना ध्‍यान बांटने के लिए आप अचानक से किसी और चीज में रुचि लेना बेहतर समझने लगती हैं। जैसे कुकिंग करना शॉपिंग जाना।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com